Sultanpur News: बजरंगदल के पदाधिकारियों ने वर्ग विशेष को लेकर की अमर्यादित नारेबाजी, कांग्रेस ने DM से की शिकायत

Sultanpur News: जिले के बजरंगदल द्वारा जनपद का सौहार्द खराब करने की कोशिश किए जाने को मुद्दा बनाकर शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने डीएम से भेंट की।

Report :  Taaquweem Fatma
Update: 2024-06-25 10:52 GMT

 ज्ञापन सौंपते कांग्रेस कार्यकर्ता। Photo- Newstrack

Sultanpur News: जिले के बजरंगदल द्वारा जनपद का सौहार्द खराब करने की कोशिश किए जाने को मुद्दा बनाकर शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने डीएम से भेंट की। कांग्रेसियों ने डीएम को बताया है कि एक प्रदर्शन के दौरान बजरंगदल द्वारा एक विशेष वर्ग को लेकर अमर्यादित नारेबाजी की गई। इसको लेकर ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपते हुए कांग्रेसियों ने कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, पूरा मामला ये है कि छेड़खानी के मामले को मुद्दा बनाकर बीते दिनों बजरंगदल जिला संयोजक गौरव पाण्डेय के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया गया था। आरोप है कि उनके संगठन के लोगों ने सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की थी। मामले से एक वर्ग विशेष को जोड़ा गया और उसे लेकर अमर्यादित नारेबाजी की गई। कांग्रेसियों ने इसकी निंदा करते हुए इस टिप्पणी को आपराधिक कृत्य बताया है। ज्ञापन के माध्यम से डीएम से कहा गया है कि आपके कार्यालय प्रांगण में अशोभनीय नारेबाजी की गई। जिसे आप द्वारा स्वतः संज्ञान लेकर कार्रवाई कराया जाना चाहिए। कांग्रेसियों द्वारा ये भी कहा गया है कि सरकारी कार्यालय में खुलेआम की गई अविधिक नारेबाजी से तमाम लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। इसको लेकर डीएम को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा गया है। 

वायरल वीडियो में सुनी गई अभद्र टिप्पणी

कांग्रेस प्रवक्ता अमोल बाजपेई ने मीडिया से कहा कि 20 जून को एक संगठन ने एक मामले को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया था। उसमें तमाम नारेबाजी हो रही थी, एक नारेबाजी हुई जिसको हम लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के माध्यम से सुना। वो एक अशोभनीय और अविधिक नारेबाजी थी। जिसको लेकर डीएम से मिलकर उचित विधिक कार्रवाई के लिए ज्ञापन दिए हैं। आरोपियों को चिन्हित करके उनके खिलाफ एफआईआर दर्जकर कार्रवाई की जाए। डीएम ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। अगर कार्रवाई नहीं होती है तो हम लोग आंदोलन चलाकर चिन्हित लोगों के खिलाफ एफआईआर कराएंगे। इस मौके पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष शकील अंसारी, वरुण मिश्रा, गुलाम मोईनुद्दीन, सुब्रत सिंह सनी, अशोक गौतम, जाकिर हुसैन आदि मौजूद रहे। 

Tags:    

Similar News