Sultanpur News: सपा प्रवक्ता बोले- पीएम मोदी देश के सबसे बड़े अदाकार, 400 नही 420 का आंकड़ा है सूटेबल

Sultanpur News: अनूप संडा ने कहा कि अरुण गोविल बोलते हैं कि संविधान में संशोधन करना आवश्यक हो गया है। भाजपा इसका प्रचार करके सामाजिक विद्वेष बढ़ा रही है। इस देश में जातीय संघर्ष शुरू करना चाहते हैं।

Report :  Taaquweem Fatma
Update: 2024-04-19 17:06 GMT

Sultanpur News (Pic:Social Media)

Sultanpur News: गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में राष्ट्रीय प्रवक्ता अनूप संडा ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा राहुल-अखिलेश को लेकर दिए गए बयान, 'दो शहजादों की जोड़ी फिर फिल्म की शूटिंग कर रही' सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनूप संडा ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि प्रधानमंत्री इस देश के सबसे बड़े अदाकार हैं। उन्होंने कहा चीन को जमीन देने के बाद अब संविधान को खत्म करने का कुचक्र रच रहे हैं। पीएम मोदी की अदाकारी इस देश की जनता दस सालों से देख रही है। दूसरों को फ्लॉप फिल्मों का कलाकार बताने वाले प्रधानमंत्री हैं वो हर साल नवजवानों को रोजगार देने वाले थे उस रोजगार देने में फेल रहे।

उन्होने कहा कि देश के हर नागरिक के खाते में 15 लाख भेजने में फेल रहे। भारत की सुरक्षा चीन से करने में फ्लाप रहे। भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी का पक्ष रखा है कि भारत ने चीन को 4000 वर्ग किलोमीटर जमीन समर्पित कर दी। रेजांगला में शहीदों का स्मारक बना था जिसे चीन ने ढहा दिया। लद्दाख में पद्म पुरस्कार लेने वाली सोनम वांचू का कहना है कि लेह लद्दाख में वादा किया हुआ आज तक पूरा नहीं हुआ। पीएम फ्लाप है, इसलिए उधर से निगाह हटाए हुए हैं। प्रधानमंत्री के संविधान खत्म करने के ख्वाब को ध्वस्त करने जा रहे हैं राहुल-अखिलेश

मेनका गांधी पर भी साधा निशाना

अनूप संडा ने कहा कि अरुण गोविल बोलते हैं कि संविधान में संशोधन करना आवश्यक हो गया है। भाजपा इसका प्रचार करके सामाजिक विद्वेष बढ़ा रही है। इस देश में जातीय संघर्ष शुरू करना चाहते हैं। सांप्रदायिक सौहार्द को प्रभावित करना चाहते हैं। शहीदों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सपना खत्म कर संविधान की मूल भावना को प्रभावित करने का काम करना चाहते हैं। इंडिया गठबंधन की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज घोषित सपा प्रत्याशी राम भुवाल निषाद ने ओपी राजभर के कल के बयान "वो बच्चे हैं हम चच्चे है" पर राम भुवाल ने राजभर को नौटंकी का जोकर बताया है।

Tags:    

Similar News