Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद ने महंत राजू दास पर साधा निशाना, कहा इतनी सशक्त पीठ तो श्राप देकर करें भस्म

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंहत राजूदास के ऐलान पर निशाना साधा। कहा कि बाबा सशक्त पीठ हैं, भस्म कर सकते हैं।

Written By :  Snigdha Singh
Update: 2023-01-30 07:42 GMT

Mahant Raju das and Swami Prasad Maurya (Image: Social media)

Ramcharitmanas Controversy: उत्तर प्रदेश में रामचरित मानस के कुछ अंशो को लेकर विवाद बढ़ रहा है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने साफ कर दिया है कि वह चुप बैठने वाले नहीं है। इसी कड़ी में सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए अयोध्या के महंत राजू दास पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हर असंभव कार्य को संभव करने का नौटंकी करने वाले एक धाम के बाबा की धूम मची है। आप कैसे बाबा है जो सबसे सशक्त पीठ के महंत होने के बावजूद सिर तन से जुदा करने का सुपारी दे रहे हैं, श्राप देकर भी तो भस्म कर सकते थे। 21 लाख भी बचता, असली चेहरा भी बेनकाब न होता।

दरअसल, रविवार को महंत राजूदास ने स्वामी प्रसाद मौर्या का सिर तन से जुदा करने वाले पर 21 लाख रुपए का इनाम रखा था। स्वामी प्रसाद मौर्य ने इसी पर पलटवार किया है।  

 जाने क्या है पूरा मामला?

बता दें कि हनुमानगढ़ी से जुड़े महंत राजू दास ने सपा नेता स्वामी प्रसाद के महासचिव बनाए जाने पर कड़ी आपत्ति दर्ज की थी। स्वामी प्रसाद मौर्य को सपा का महासचिव बनाए जाने के बाद महंत राजू दास ने मौर्य का सिर काटने वाले को 21 लाख का इनाम देने की घोषणा की थी। महंत राजू दास ने कहा था रामचरित मानस व सनातन धर्म के खिलाफ लगातार अपमानजनक टिप्पणी करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य पर कार्रवाई करनी चाहिए थी। लेकिन, सपा ने कार्रवाई के बजाय स्वामी प्रसाद मौर्य का प्रमोशन कर दिया। महंत राजू दास के बयान के बाद ही स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान आया है।   

Tags:    

Similar News