बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पलटी, 3 की मौत, दूल्हा समेत कई लोग घायल

हादस में घायल दूल्हे को जिला अस्पताल इटावा लाया गया। हालात गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे आगरा रेफर कर दिया।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-05-14 08:40 GMT

सड़क दुर्घटना

इटावा: इटावा जिले में कठफोरी और सिरसागंज के पास बारात लेकर फैजाबाद जा रही स्कॉर्पियो एक अज्ञात वाहन से टकरा गई, जिसमें घटनास्थल पर ही तीन बारातियों की मौत हो गई। इसके अलावा वाहन मे सवार दूल्हा, उसकी बहन और अन्य लोग घायल हो गए।

घटना के संबंध में मृतक के संबंधियों ने बताया कि बारात सौरव पुत्र बृजराज सिंह निवासी भगवानपुरा की फिरोजाबाद नगला बलू में अतर सिंह के घर हंसी खुशी जा रही थी कि तभी रास्ते में अचानक स्कॉर्पियो असंतुलित होकर एक अज्ञात वाहन से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार योगेश पुत्र राम प्रसाद निवासी घनश्यामपुर एटा, जोगेंद्र पुत्र जगदीश निवासी हाथरस, अरविंद सिंह पुत्र साहूकार निवासी शास्त्री नगर मैनपुरी, बबलू पुत्र राम प्रसाद निवासी दिल शाह मऊ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूल्हा सौरभ तथा उसकी बहन प्रीति व अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल दूल्हे को जिला अस्पताल इटावा लाया गया। हालात गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे आगरा रेफर कर दिया, जहां वह आईसीयू पर अपनी जीवन और मौत से जूझ रहा है। घटना के बाद दोनों पक्षों में मातम का माहौल छाया हुआ है।

Tags:    

Similar News