UP में फिर दर्दनाक हादसा: तीन प्रवासी महिलाओं की मौत, मची चीख पुकार

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां प्रवासी मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई, तो वहीं इस हादसे में दर्जन भर से अधिक मजदूर घायल हैं।

Update: 2020-05-18 18:04 GMT

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां प्रवासी मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई, तो वहीं इस हादसे में दर्जन भर से अधिक मजदूर घायल हैं। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। राहत-बचाव कार्य जारी है। हादसा पनवाड़ी थाना क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर हाइवे पर हुआ है।

मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन कर्मी राहत व बचाव कार्य में देर रात तक जुटे हैं। क्रेन से डीसीएम से सड़क पर गिरा सामान हटाकर दबे मजदूरों को बाहर निकालने के बाद पहचान का प्रयास शुरू किया गया है।

यह भी पढ़ें...‘राम और लक्ष्मण’ ने की कश्मीरी मजदूरों की मदद, दिए इतने लाख रुपए

दरअसल सोमवार दोपहर झांसी पहुंचे करीब 22 प्रवासी मजदूर छतरपुर के हरपालपुर से क्रशर का भारी सामान लेकर जा रही डीसीएम में बैठ थे। देर रात कुलपहाड़ तहसील के कमालपुरा गांव के सामने महुआ बांध के अंधे मोड़ पर अचानक टायर फटने से तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई।

यह भी पढ़ें...गोरखपुर में अचानक निकले सैकड़ों सांप, गांव में मची भगदड़

इसके बाद उसमें सवार करीब 22 श्रमिक डीसीएम और उसमें लदे क्रशर के सामान के नीचे दब गए। हादसे के बाद लोगों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग बचाव के लिए दौड़े और कुछ ही देर में आई पुलिस ने क्रेन बुलवाई गई।

यह भी पढ़ें...मृतक मजदूरों के परिवार का छलका दर्द: कहीं बच्चे अनाथ, तो किसी मां की गोद सूनी

इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के ही औरेया जिले में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ था। राजस्थान से आ रहे एक ट्रक की डीसीएम से टक्कर हो गई थी। इसमें करीब 25 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई थी तो वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

Tags:    

Similar News