ट्रेन कंट्रोलर पर छाया 'इश्क के रोग' का सुरूर, विलेन बनने पर DRM ने मांगा जबाब

Update: 2018-11-12 06:39 GMT

बरेली: यूपी के बरेली में रेलवे के इज्जतनगर मंडल में एक रेलवे कंट्रोलर का सोशल मीडिया पर वायरल फोटो होने के बाद चर्चाओं में आ गए है। डीआरएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रेलवे कर्मचारी से जवाब मांगा है।

दरअसल मामला यह है कि इज़्ज़त नगर मंडल में कंट्रोलर के पद पर तैनात जितेंद्र को फिल्मों का बेहद शौक है और वह फिल्मों में बतौर एक कलाकार के रूप में स्थापित भी होना चाहते है। जितेंद्र को हाल में एक भोजीपुरी फ़िल्म में विलेन के रूप में एक किरदार निभाने का मौका मिला लेकिन जितेंद्र के सामने यह परेशानी थी कि वह अपनी ड्यूटी और फिल्मों के शौक को कैसे पूरा करे।

ये भी पढ़ें— रेसलर से पंगा लेना राखी सावंत को पड़ा भारी, पहुंच गईं हॉस्पिटल

बीमारी का बहाना बनाकर शूटिंग में व्यस्त

जितेंद्र ने फ़िल्मों में मिले मौके को पूरा करने के लिए सिक लीव ले ली और विभाग में बता दिया कि वह बीमारी के चलते घर पर आराम कर रहे है। इसी दौरान जितेंद्र एक भोजीपुरी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्थ हो गए। इसीबीच जितेंद्र ने सोशल साइट पर कुछ अपनी फोटो डाउनलोड कर दी। यही फ़ोटो जितेंद्र के लिए परेशानी का कारण बने । किसी रेलवे कर्मी ने डीआरएम से जितेंद्र की यह कहकर शिकायत कर दी कि जितेंद्र बीमारी का बहाना बनाकर शूटिंग में व्यस्त है और सबूत के तौर पर सोशल मीडिया पर लोड तस्वीरें दिखा दी।

ये भी पढ़ें— मनचलों ने युवती के साथ किया ऐसा सलूक, जानकर हो जायेंगे शर्मशार!

भोजपुरी फ़िल्म इश्क का रोग में एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं जितेंद्र

यह मामला तब और तूल पकड़ गया जब जितेंद्र छुट्टी पूरी होने के बाद वापस ड्यूटी पर नहीं पहुंचे। डीआरएम डी के सिंह ने शिकायत के आधार पर जांच के आदेश दे दिए। मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र भोजपुरी फ़िल्म इश्क का रोग में एक विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। जनवरी में पूरे भारत मे इसका एक साथ प्रदर्शन होगा। जितेंद्र ने बताया कि वह फिल्मों में अपना कैरियर बनाना चाहते है। इसमें गलत क्या है। वह नौकरी से रिटायरमेंट ले लेंगे। वह फिल्मी दुनिया मे मजबूत स्थिति में है। उनके खिलाफ क्या शिकायत हुई है उन्हें उसका पता नहीं है।

ये भी पढ़ें— इलाज के अभाव में फर्श पर तड़पती रही झुलसी महिला, हुई मौत

Tags:    

Similar News