एटा में कोहरे का कहर: ट्रक और टैंपू में भीषण टक्कर, दो की मौत, परिजनों में कोहराम

एटा जनपद के थाना रिजोर क्षेत्र के गांव निधौली खुर्द के पास डीपीएस कॉलेज के सामने डीसीएम व ऑटो की घने कोहरे के चलते भिड़ंत हो गई।

Update:2021-01-18 20:30 IST
ट्रक और टैंपू की घने कोहरे में हुई भिडंत, दो की गई जान एक घायल

एटा: एटा जनपद के थाना रिजोर क्षेत्र के गांव निधौली खुर्द के पास डीपीएस कॉलेज के सामने डीसीएम व ऑटो की घने कोहरे के चलते भिड़ंत हो गई जिसमें ऑटो ड्राइवर, 40 वर्षीय वीरेंद्र, पुत्र सरनाम सिंह गांव बीती शाय अपने गांव दो सवारियां लेकर बाकलपुर जा रहा था।

ये भी पढ़ें : बनारस में शुरू ‘Tandav’ : वकीलों का फूटा गुस्सा, वेब सीरीज का जलाया पोस्ट

एक यात्री की मौके पर हुईं मौत

आपको बता दें, कि टैंपू चालक वीरेंद्र निवासी ग्राम बाकलपुर थाना रिजोर व एक अज्ञात यात्रि की मौके पर ही मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक दूसरे मृतक की कोई शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घयाल हुआ है जिसका नाम 30 वर्षीय प्रकाश पुत्र राम सिंह गांव बाकरपुर जोकि दिन में सवारी धोने के बाद अपने गांव वापस जा रहा था तभी घटना हुई है।

ये भी पढ़ें : UP बना पहला सबसे अधिक वैक्सीन लगवाने वाला राज्य, एक दिन में 22 हजार डोज

शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

प्रभारी निरीक्षक रिजोर सुधीर कुमार ने बताया कि घटना के सूचना पर पुलिस ने मृतकों के शवो के पंचनामा भर कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस डीसीएम व उसके चालक का पता लगा रही है। साथ ही एक्सीडेंट में मरे मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। मृतक कौन है और कहां का रहने वाला है और कहां जा रहा था।

सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें : पुलिस पर खतरनाक हमला: दौड़ा-दौड़ाकर लाठी डंडों से पीटा, मेरठ में गौ तस्करी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News