Firozabad Bikes Accident: दो बाइकों की टक्कर में दो लोगों की मौत, दो घायल

Firozabad Bikes Accident: आरोंज की पुलिया के पास हुआ हादसा। दो बाइकें आमने-सामने भिड़ गईं। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए जिनमें से दो की अस्पताल लाते समय मौत हो गई।

Update: 2023-04-22 18:21 GMT
फिरोजाबाद में दो बाइकों की टक्कर में दो लोगों की मौत: Photo- Newstrack

Firozabad Bikes Accident: थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर आज दोपहर एक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो बाईक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं।

नेशनल हाईवे पर दोपहर 12: 00 बजे के करीब दो बाइकों की आरोंज की पुलिया के समीप आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए जिनमें से दो की अस्पताल लाते समय मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

इस हादसे में अनवर पुत्र रफीक निवासी नेनी ग्लास थाना रसूलपुर, शिवम पुत्र ब्रजेश कुमार निवासी जलोपुरा थाना टुंडला की मौत हो गई तो वहीं रिंकी पुत्री आशाराम राठौर निवासी हिमायुपुर थाना दक्षिण, फैजान पुत्र सुलेमान निवासी नेनी ग्लास थाना रसूलपुर जिला फिरोजाबाद घायल हैं।

डॉक्टर ने दो को मृत घोषित किया

स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को पहले इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय लेकर पहुंची। जहां इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो लोगों को प्राइमरी ट्रीटमेंट देकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस बारे में थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि एक हादसे की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर तत्काल थाना पुलिस को मौके पर भेजा और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया गया। जिसमें से दो घायलों की मौत हो गई है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Tags:    

Similar News