ट्रकों की टक्करः ड्राइवर की मौत, लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर भीषण हादसा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में लखनऊ-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर ऊंचाहार कोतवाली के सबीसपुर गांव के निकट दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे के दौरान दोनों ट्रक ड्राइवर गाड़ी के अंदर ही फंस गए।

Update: 2021-03-11 14:23 GMT
लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत, एक चालक की मौत

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में लखनऊ-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर ऊंचाहार कोतवाली के सबीसपुर गांव के निकट दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे के दौरान दोनों ट्रक ड्राइवर गाड़ी के अंदर ही फंस गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर मंगवा कर ट्रक के दरवाजे को काटा और दोनों ड्राइवरों को बाहर निकाला। जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई दूसरे को गंभीर हालत में सीएचसी ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार की है। ऊंचाहार कोतवाली के सबीसपुर गांव के निकट दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर से हो गई है। जिसमें ट्रक चालक हरजिंदर सिंह निवासी वार्ड नंबर 12 थाना मोरिंडा जनपद स्वरूप नगर पंजाब की मौके पर ही मौत हो गई। तथा दूसरे ट्रक चालक समीर निवासी कनिगवां थाना औरास जनपद उन्नाव ट्रक में फंस जाने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया। गैस कटर से दरवाजे को काटकर चालक को बाहर निकाला गया। और एंबुलेंस की मदद से सीएचसी भेजा गया।

वहीं क्लीनर मुवीन अली निवासी अधौरा जनपद उन्नाव को हल्की चोट आई। जिसकी वजह से उसे भी सीएचसी ले जाया गया। ट्रकों के बीचोंबीच लड़ने की वजह से दो घंटे तक राजमार्ग अवरुद्ध रहा। पुलिस द्वारा जेसीबी मशीन के माध्यम से दोनों ट्रकों को राजमार्ग से हटाया गया। जिसके बाद आवागमन सामान्य रूप से चालू हो सका है। इस बाबत सीएचसी अधीक्षक डॉ एमके शर्मा ने बताया कि घायल चालक की हालत नाजुक होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़े.....कानपुर देहात की महिलाएं ऐसे बन रहीं आत्मनिर्भर, लोगों को दे रही हैं प्रेरणा

एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई

कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सुबह 3 बजे के करीब की घटना है। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा लेकिन दोनों ट्रकों के आपस में फंस जाने की वजह से ट्रकों को बाहर निकलवाने में काफी वक्त लग गया। गैस कटर के माध्यम से एक चालक की जान बचाई जा सकी है। किन्तु दूसरे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जिस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जबकि दूसरे चालक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है, प्रार्थना पत्र मिलने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- नरेंद्र

ये भी पढ़ें : आजमगढ़ में महाशिवरात्रि: मंदिर परिसर में कलाकारों का जमावड़ा, दिखा भव्य नजारा

Tags:    

Similar News