कान्हा की नगरी में 3500 रुपये में उड़नखटोला, अब आसमान से देखें सुंदर नजारा

पर्यटन को बढ़ावा और आने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा व सुगमता देने के लिए शुरू की गई इस सेवा का लोग आंनद उठा रहे है और इस पल को यादगार पल बता रहे है।

Update: 2021-02-23 09:53 GMT
कान्हा की नगरी में 3500 रुपये में उड़नखटोला, अब आसमान से देखें सुंदर नजारा (PC: social media)

मथुरा: कान्हा की नगरी में आजकल धर्म, आस्था प्रेम व आनंद का अनोखा संगम छाया हुआ है। दुनिया को प्रेम और ज्ञान का संदेश देने बाले भगवान श्री कृष्ण की जन्मस्थली वृन्दाबन नगर में यमुना किनारे धर्म और संस्कृति के साथ भक्ति की वो धारा वह रही है जिसे करोड़ो कृष्ण भक्त वैष्णव कुम्भ के नाम से जानते है और मुख्यमंत्री योगी की पहल पर 56 हेक्टेयर में लगे वृन्दावन कुम्भ को भव्य व दिव्य बनाने में अधिकारी जुटे हुए है। मुख्यमंत्री की पहल पर कुम्भ की भव्यता व दिव्यता में उस समय चार चांद ओर लग गए जब आने वाले भक्त्तो को अलौकिक दर्शन के लिए उड़न खटोले की सुविधा का इजाफा और हो गया।

ये भी पढ़ें:महाभयानक आग: धधक रहे उत्तराखंड के जंगल, तेजी से आगे बढ़ रही मौत की तबाही

पर्यटन को बढ़ावा और आने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा व सुगमता देने के लिए शुरू की गई इस सेवा का लोग आंनद उठा रहे है और इस पल को यादगार पल बता रहे है।

ये भी पढ़ें:ऐसे होता है विकास, 5 सालों में बदल दी रायबरेली के प्रधान ने गांव की तस्वीर

श्रद्धालुओं को यह सेवा वृन्दावन के परमहंस हैलीपैड से मिलेगी ओर मात्र 3500 रुपये खर्च करके उड़नखटोला मैं बैठकर वृन्दावन की इस हवाई सैर को कर सकते है। जो आपके जीबन भर के लिए यादगार रहेंगे ।

रिपोर्ट- नितिन कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News