Kannauj News: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित कार पलटी, दो की मौत, चार घायल

Kannauj News: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कार सवार मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम से दर्शन कर पीलीभीत के लिए लौट रहे थे।

Update: 2023-04-15 16:39 GMT
सड़क हादसे में घायल व्यक्ति (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कार सवार मध्यप्रदेश के बागेश्वर धाम से दर्शन कर पीलीभीत के लिए लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि पीलीभीत के थाना पुरनपुर गांव समेरा निवासी 65 वर्षीय रामपाल अपने परिवार के साथ किराए की गाड़ी से मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम दर्शन करने के लिए गए हुए थे।

बागेश्वर धाम से लौटते समय कन्नौज जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना तालग्राम के मछैया गांव के पास पहुंचते ही ड्राइवर को झपकी आ गई, जिससे तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमें 65 वर्षीय रामपाल, उनके 40 वर्षीय भाई रामकिशन, 22 वर्षीय पुत्र धर्मेन्द्र और परिवार की चंपा देवी व विमला के साथ-साथ 33 वर्षीय ड्राइवर महरूम शाह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही मौके पर यूपीडा के कर्मचारी और पुलिस पहुंची। पुलिस और यूपीडा के कर्मचारियों ने सभी घायलों को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां पर रामपाल और उनकी पत्नी चंपा देवी की मौत हो गई।

Tags:    

Similar News