दु:खद: विभागीय कार्यों के दबाव में स्कूल के एकल प्रभारी अध्यापक ने की आत्महत्या

लखनऊ के लालबाग नगर क्षेत्र में प्राथमिक स्कूल और उच्च प्राथमिक स्कूल के एकल प्रभारी अध्यापक रविन्द्र शुक्ला ने स्कूल की छुट्टी होने के बाद स्कूल में आत्महत्या कर लिया। अध्यापक रविन्द्र शुक्ला पर प्राथमिक स्कूल और उच्च प्राथमिक स्कूल के कार्यों का काफी दबाव था। 

Update: 2020-02-25 14:09 GMT

लखनऊ: लालाबाग नगर क्षेत्र में प्राथमिक स्कूल और उच्च प्राथमिक स्कूल के एकल प्रभारी अध्यापक रविन्द्र शुक्ला ने विभागीय कार्यों के दबाव में आत्महत्या कर लिया। बताया जा रहा है कि उनके ऊपर प्राथमिक विद्यालयों में प्रशिक्षण और वार्षिक परीक्षाओं सम्बंधित अधिकारियों द्वारा मांगे जाने वाले आंकड़ों को तुरंत उपलब्ध कराये जाने का काफी दबाव था।

स्कूल के कार्यों के दबाव के कारण उठाया ये कदम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लखनऊ के लालबाग नगर क्षेत्र में प्राथमिक स्कूल और उच्च प्राथमिक स्कूल के एकल प्रभारी अध्यापक रविन्द्र शुक्ला ने स्कूल की छुट्टी होने के बाद स्कूल में आत्महत्या कर लिया। अध्यापक रविन्द्र शुक्ला पर प्राथमिक स्कूल और उच्च प्राथमिक स्कूल के कार्यों का काफी दबाव था। जिसको समय सीमा के भीतर पूरा न कर पाने के कारण अधिकारीयों द्वारा होने वाले दंडात्मक कार्यवाई होने के डर से तनाव में आकर उन्होंने ये कदम उठाया है।

ये भी देखें: बीरबल की ये बड़ी बात कसम से आप नहीं जानते होंगे

Tags:    

Similar News