Unnao News: PWD ने अवैध निर्माण पर चलायी जेसीबी, अतिक्रमणकारियों ने काटा बवाल

अगले 15 दिनों में PWD की जमीन पर बनाए गये अवैध मकानों को चिन्हित करेगा विभाग

Written By :  Network
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-11 11:18 GMT

Unnao News: विभाग ने अपनी जमीन पर बने अवैध मकानों को ध्वस्त कर दिया। अतिक्रमणकारियों ने कब्जा हटाने को लेकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान कोवीड प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां भी उड़ायी गयीं। विभाग की टीम ने अस्थाई अवैध निर्माण के अलावा एक पक्के निर्माण को भी ध्वस्त किया है। विभाग ने अपनी जमीन को कब्जामुक्त कराने के लिए चिन्हांकन शुरू करा दिया है।

गौरतलब है कि आज गंगा घाट में PWD के जमीन पर बने अवैध निर्माण गिराये गये। उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के आजाद नगर में विभाग की बेशकीमती सरकारी जमीन पर लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा है। कई के पक्के निर्माण बन गए है तो कई ने झोपड़ पट्टी बनाकर अस्थाई रूप से सालों से कब्जा कर रखा है। विभाग टीम गुरुवार को जेसीबी व पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और पुलिस बल की मौजूदगी में अतिक्रमण को गिराना शुरू कर दिया। इसी को देखते हुए अवैध कब्जेदारो ने हंगामा शुरू कर दिया। मुशिकिल से हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने शांत कराया। करीब दो घंटे तक अतिक्रमण को हटाने का काम प्रशासन करती रही।

जानकारी देते लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता अजय वर्मा pic(social media)

अगले 15 दिनों में फिर चलेगी जेसीबी

बात करने पर लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता अजय ने बताया कि इससे पहले भी अवैध निर्माण गिराये गये थे। लेकिन फिर से निर्माण कर रहे कच्चे मकानों को गिराये गये तथा एक पक्का मकान भी गिराया जो स्लैप डालने की तैयारी में था। और बाकी जो मकान PWD की जमीन पर बनाए गये हैं उन्हें भी चिन्हित करके अगले 15 दिन गिराए जाएंगे। 

Tags:    

Similar News