Unnao News: डरा-धमका कर एक साल तक युवक करता रहा किशोरी से दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं दर्ज किया आरोपित पर केस

Unnao News: गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि उसकी नाबालिग बेटी शौच क्रिया के लिए खेत पर गई थी। जब उसके साथ दुष्कर्म हुआ ।

Report :  Naman Mishra
Published By :  Monika
Update: 2022-03-23 10:53 GMT

Teacher Rape In Mirzapur (फोटो : सोशल मीडिया )

Unnao News: सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से ऐसी हैवानियत का मामला सामने आया है। जहाँ एक किशोरी को धमकी देकर युवक एक साल तक उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म (Rape case) करता रहा। विरोध करने पर मारपीट पर आमादा होने पर किशोरी के चिल्लाने पर ग्रामीणों के एकत्र होने पर मामले का पर्दाफाश हो सका। जानकारी पर पीड़िता के पिता ने कोतवाली पहुंच शिकायत की तो पुलिस आरोपित को पकड़ कर थाने लाई और फिर उसे छोड़ दिया। पिता का आरोप है कि पुलिस ने बेटी का मेडिकल तक नहीं करवाया और न ही आरोपित युवक पर केस दर्ज किया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि रविवार सुबह उसकी नाबालिग बेटी शौच क्रिया के लिए खेत पर गई थी। जहां सिंगरोसी गांव के रहने वाले युवक ने उसे पकड़ झाड़ियों में ले जाने लगा। किशोर ने विरोध करते हुए चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। घटनास्थल पर माता पिता व भाई बहन के पहुंचने पर आरोपित भाग गया। तब नाबालिग बेटी ने परिजनों को अपने साथ हुई आप बीती सुनाई।

एक साल तक करता रहा जबरदस्ती दुष्कर्म

पीड़िता का कहना है कि करीब एक साल से युवक मेरे साथ कई बार जबरदस्ती दुष्कर्म कर चुका है और कहता है कि अगर किसी से बताया तो पूरे परिवार को जान से मार देगा। डर की वजह से पीड़िता ने परिजनों को जानकारी नहीं दी। आजिज आने पर रविवार को पीड़िता ने विरोध किया तो मारपीट पर आमादा हो गया। मामले की जानकारी होने पर पीड़िता के साथ पिता कोतवाली पहुंचा और पुलिस में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग उठाई।

पिता का आरोप है कि आरोपित को थाने लाने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया। पुलिस केस दर्ज करने की बात तो छोड़िए, अभी तक बेटी का मेडिकल तक नहीं करवाया गया है।



Tags:    

Similar News