मासूम की रेप के बाद हत्या, पोस्टमॉर्टम में चौंकाने वाला खुलासा, 12 साल के हैं आरोपी

उत्तर प्रदेश में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। राज्य के बहराइच जिले के विश्वेश्वरगंज थाना क्षेत्र में टंकी में ढाई साल की मासूम बच्ची की लाश मिली थी।

Update:2020-07-28 22:31 IST
Rape

बहराइच: उत्तर प्रदेश में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। राज्य के बहराइच जिले के विश्वेश्वरगंज थाना क्षेत्र में टंकी में ढाई साल की मासूम बच्ची की लाश मिली थी। बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि की गई है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया था, उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। मासूम के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी नाबालिग हैं और उनकी उम्र सिर्फ 12 साल है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट के सामने पेश किया गया। एक गांव में घर के सामने खेल रही ढाई साल की मासूम बच्ची को गांव के ही दो नाबालिग बच्चे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए थे।

यह भी पढ़ें...सुशांत सुसाइड केस: इस दिग्गज युवा नेता ने उद्धव ठाकरे से की बात, CBI जांच की मांग

काफी देर तक जब मासूम वापस नहीं आई तो खोजबीन शुरू हुई। इसके बाद गांव के एक खेत में लगी पिपिरमिंट की टंकी में उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई तो सभी लोग हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें...राहुल का केंद्र सरकार पर बड़ा हमला, कोरोना काल में नौकरी छीनने का लगाया आरोप

बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि

एसपी विपिन मिश्रा ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपी लड़कों ने कबूल किया है कि पहले एक 12 वर्षीय लड़के ने दुष्कर्म किया था। उसके बाद वे सभी अमरूद खाने लगे। अमरूद बच्ची के गले में फंस गया, जिसे निकालने के चक्कर में गला दब गया और उसकी मौत हो गई।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News