व्यापारियों से बोले दिनेश शर्मा- GST पर आपका साथ दूसरों के लिए उदाहरण बना

Update: 2017-11-22 14:01 GMT
व्यापारियों से बोले दिनेश शर्मा- GST पर आपका साथ दूसरों के लिए उदाहरण बना

लखनऊ: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बुधवार (22 नवंबर) को राजधानी के निरालानगर में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने व्यापारियों को निकाय चुनाव में बीजेपी को वोट करने का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम में लखनऊ से बीजेपी की मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया भी मौजूद रहीं।

इस मौके पर डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा, कि 'भविष्य में महापौर के पद पर आसीन होने वाली मेयर प्रत्याशी संयुक्ता भाटिया, वरिष्ठ नेता लालजी टंडन, श्याम बिहारी समेत सबका आभार।

जीएसटी पर यूपी के व्यापारियों ने साथ दिया

उन्होंने कहा, जीएसटी को लेकर व्यापारी समाज द्वारा रखी गई मांगों में से करीब 80 फीसदी मान ली गई हैं। केंद्र के कई अधिकारियों ने तो यहां तक कहा, कि 'यूपी के व्यापारियों से सीखना चाहिए। जीएसटी का यूपी के व्यापारियों ने समर्थन दिया।' केंद्र के कई अधिकारियों ने दूसरे प्रदेशों को यूपी के व्यापारियों का उदाहरण दिया।

हमने केरल जैसे राज्य को पीछे छोड़ा

उप मुख्यमंत्री आगे बोले, 'पिछली तिमाही में जो जीएसटी कलेक्शन हुआ उससे हमने केरल जैसे राज्य को पीछे छोड़ दिया। आज ललितपुर, महोबा, झांसी और कानपुर होते हुए आया हूं। जनता में बहुत उत्साह है। मैं बस इतना कहूंगा कि संयुक्ता भाटिया एक सौम्य, शालीन प्रत्याशी हैं और व्यापारी वर्ग से ही हैं तो उनके लिए जोरदार मतदान कीजिए। ये संकल्प लीजिए और पार्षदों को भी जिताएं।'

Tags:    

Similar News