UP Politics: विपक्षी दलों का गठबंधन भाजपा के लिए फ़ायदेमंद! जानें ऐसा क्यों बोले केशव मौर्य

UP Politics: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों के गठबंधन को लेकर तंज कसा है। केशव मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है।

Update: 2023-06-20 06:05 GMT
केशव प्रसाद मौर्य ( सोशल मीडिया)

UP Politics: देश में होने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव की सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों के गठबंधन को लेकर तंज कसा है। केशव मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। विपक्षी दलों के गठबंधन की जो बात चल रही है, वो भारतीय जनता पार्टी के लिए फायदेमंद है। क्योंकि 2024 का चुनाव देश के उज्जवल भविष्य के दृष्टिगत जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम कर चुकी है।

क्या बोले केशव प्रसाद मौर्य?

दरअसल, केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए विपक्षी गठबंधन पर तंज कसा है। उन्होने ट्वीट कर लिखा कि विपक्षी दलों का गठबंधन भाजपा के लिए फ़ायदेमंद ! 2024 का चुनाव देश के उज्जवल भविष्य के दृष्टिगत जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम कर चुकी है! यूपी में सपा बसपा कांग्रेस का भविष्य नहीं है!

बता दें कि बीते दिन समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन (एनडीए) को अगले लोक सभा चुनाव में पीडीए हराएगा। पीडीए का मतलब भी उन्होने पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक बताया था। अखिलेश यादव के इस फार्मूले पर भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा था, उन्होने कहा था कि समाजवादी पार्टी अपराधियों के लिए समर्पित है, जबकि भारतीय जनता पार्टी का गठबंधन गरीबों के लिए समर्पित है। इसके बाद आज फिर केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए हमला बोला है।

Tags:    

Similar News