UP Election 2022: ब्रजेश पाठक का सपा पर जोरदार हमला, सपा गुंडे माफियाओं और आतंकवादियों की पालनहार

UP Election 2022: प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठकने आज यह बात पत्रकारों के सामने कहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने महिलाओं, बहन, बेटियों को स्वाभिमान, सम्मान और स्वावलंबन देने का काम किया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-01-20 14:22 GMT

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की पहली सूची गुंडे माफिया और आतंकवादियों के नाम से भरी हुई है। इस पहली सूची से यह संदेश साफ है कि सपा गुंडे, माफियाओं और आतंकवादियों की पालनहार रही है। अपने कार्यकाल में महिला और बेटियों का अपमान करने वाली समाजवादी पार्टी में उस समय कैबिनेट मिनिस्टर रहे आजम खान (Azam Khan) के उस बयान को जनता कभी नहीं भूलेगी, जब उन्होंने एक रेप पीड़िता से कहा 'शोहरत देगी तो दुनिया को चेहरा कैसे दिखाएगी'। यह समाजवादी पार्टी का असली चेहरा और नजरिया है। 

प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने आज यह बात पत्रकारों के सामने कही।  उन्होंने कहा  कि भाजपा सरकार ने महिलाओं, बहन, बेटियों को स्वाभिमान, सम्मान और स्वावलंबन देने का काम किया है। उनके खिलाफ अत्याचार करने वालों को सरकार ने कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम किया है। उन्होंने कहा किइसके उलट समाजवादी पार्टी ऐसे लोगों को सम्मानित करने का काम करती थी, उन्हें कैबिनेट की कुर्सी देकर उपकृत करने का काम करती रही है। 

समाजवादी पार्टी की पहली लिस्ट से साफ है कि इन्होंने गुंडों, दंगाइयों, बलवाइयों को टिकट देकर साबित कर दिया है कि ये सभ्य समाज के लिए खतरा हैं। 

बृजेश पाठक की तस्वीर 

उन्होंने कहा कि इन्होंने ऐसे लोगों को टिकट दिया है जो बहन-बेटियों पर अत्याचार करने वालों, उनका उत्पीड़न करने वालों का समर्थन करने वाले हैं। उन्होंने साल 2017 के उस मामले को याद दिलाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी क्या प्रदेश की महिला और बेटियों की सुरक्षा करेगी उनके कार्यकाल में मुख्यमंत्री की पत्नी से एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के गुंडों ने अभद्र व्यवहार किया था।

ब्रजेश पाठक   कहा कि सपा सरकार में बेटी और महिलाओं का अपमान हुआ, बलात्कार व छेड़खानी के मामले तेजी से बढ़े थे। जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी तब से आज तक मिशन शक्ति अभियान, पिंक बूथ, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, कन्या सुमंगला योजना, स्वयं सहायता समूह, पुलिस भर्ती में 20 प्रतिशत सीट महिलाओं के लिए आरक्षित करना यह सभी कार्य बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में किए।

जिससे सीधा लाभ महिलाओं को मिला है। समाजवादी पार्टी  के कार्यकाल में बहू-बेटियां सड़क पर देर रात निकलने से सहम जाती थी। उन्होंने कहा हमारी सरकार ने नाबालिग से गैंगरेप करने वाले खनन घोटाला मंत्री को भी तगड़ी सजा दी है जो आजीवन कारावास काट रहे हैं।

बृजेश पाठक ने प्रदेश सरकार के पिछले 5 सालों के कामों को गिनाते हुए  कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया है। पिछले 5 सालों में प्रदेश में गुंडागर्दी पर अंकुश लगा है। 

उन्होंने कहा कि हमने  जो भी वादे किए उनको पूरा किया और कोरोना महामारी के दौरान निःशुल्क राशन के साथ आयुष्मान योजना में पांच लाख तक का निशुल्क इलाज देखकर हम सभी की मदद की है।

Tags:    

Similar News