UP Election 2022: बीजेपी के लिए एक और बड़ा झटका, मंत्री दारा सिंह चौहान ने भी दिया इस्तीफा

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले मंत्रियों के ठिकाना बदलने का सिलसिला शुरू है। इस बीच मंत्री दारा सिंह चौहान ने इस्तीफा दे दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2022-01-12 10:18 GMT

(फोटो साभार- ट्विटर) 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) शुरू होने में कुछ ही दिन का समय बचा है और इससे पहले यूपी के दिग्गज नेता (UP Leader) अपनी पार्टियों को छोड़ दूसरी डाली पर सहारा ले रहे हैं। बीते कुछ दिनों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है, जिससे बीजेपी को जोरदार झटका लगा है। अब इस बीच मंत्री दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) के इस्तीफे की खबर सामने आ रही है। बता दें कि चौहान को आनन- फानन में स्पेशल चार्टर प्लेन दिल्ली बुलाया गया था। 

दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) समाजवादी पार्टी में जा सकते हैं

खबरें सामने आई थीं कि स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के साथ कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) भी समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकते हैं। दारा सिंह चौहान 2017 चुनाव से पहले बसपा छोड़कर कर भाजपा में शामिल हुए थे। वह अभी तक मऊ के मधुबन विधानसभा सीट (Madhuban Assembly Seat) से विधायक हैं। 

केशव प्रसाद मौर्य ने दारा सिंह चौहान पर किया ट्वीट 

लखनऊ से बड़ी खबर - मंत्री दारा सिंह चौहान के बीजेपी छोड़ने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें सलाह दी, कहा परिवार का कोई सदस्य भटक जाए तो दुख होता है, आदरणीय महानुभाव को मैं बस यही कह सकता हूं कि डूबती नाव पर सवार होने से उनका ही नुकसान होगा, बड़े भाई दारा सिंह अपने फैसले पर पुनर्विचार करें। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News