UP Election 2022- चुनावी मैदान में उतरे राजा भैया, अमेठी के गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र में किया डोर-टू-डोर कैंपेन

जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने आज अमेठी के गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र में डोर-टू-डोर कैंपेन करते हुए कहा, सपा के प्रत्याशी उतारने से चुनाव परिणाम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Published By :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Surya Bhan Dwivedi
Update: 2022-01-30 13:35 GMT

जनसत्ता दल, राष्ट्रीय अध्यक्ष, रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया

अमेठी। समाजवादी पार्टी द्वारा प्रत्याशी उतारने पर मेरे चुनाव परिणाम पर कोई असर नहीं पड़ेगा वह तो लगातार प्रत्याशी उतार रहे हैं। उक्त बातें जनसत्ता दल (Jansatta Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भैया ने अमेठी के गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र (Gauriganj Assembly Constituency) में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के दौरान पत्रकारों से कहा।

अमेठी के गौरीगंज विधानसभा सीट पर अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे राजा भैया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनसत्ता दल के प्रत्याशी को क्षेत्र में उम्मीद से ज्यादा जन समर्थन मिल रहा है। जितना हम लोगों ने सोचा नहीं था उससे कहीं ज्यादा लोग जनसत्ता दल के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे प्रत्याशियों के नाम सामने आ रहे हैं। जनसत्ता दल प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर रहा है। अमेठी की अन्य तीन विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी निश्चित नहीं है। आगे जब नाम आएगा तो अन्य प्रत्याशियों की भी घोषणा की जाएगी।

विगत लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में बेहतरीन प्रदर्शन ना होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार हम को उम्मीद से ज्यादा समर्थन मिल रहा है। इससे अंदाज लगाया जा सकता है। हमको उम्मीद से ज्यादा सीटें विधानसभा चुनाव में मिलेंगी। उन्होंने आगे कहा की गौरीगंज की गौरीगंज की जनता जनसत्ता दल प्रत्याशी को सेवा का मौका जरूर देगी उन्होंने बेरोजगारी और महंगाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि बेरोजगारी एक बहुत बड़ी समस्या है जिसे तुरंत ही दूर नहीं किया जा सकता है फिर भी मेरी सरकार बनती है तो नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा।

आपको बताते चलें कि अमेठी जिले की गौरीगंज सीट से जनसत्ता दल ने नफीस चौधरी (Nafees Choudhary) को प्रत्याशी बनाया है ।उनके पक्ष में राजा भैया ने विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया। उन्होंने लोगों से नफीस चौधरी को जिताने की अपील किया। गौरीगंज विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राकेश प्रताप सिंह (Rakesh Pratap Singh) भी मैदान में हैं। राकेश प्रताप सिंह 2012 और 2017 के चुनाव में गौरीगंज में सपा का परचम लहराया है। फिलहाल जनसत्ता दल के पक्ष में रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) के द्वारा चुनाव प्रचार करने पर सपा का चुनावी समीकरण बिगड़ सकता है।

Tags:    

Similar News