UP सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता का निधन, CM योगी ने जताया दुख

सुरेश राणा ने पिता के निधन की पुष्टि अपने फेसबुक अकाउंट पर की। सुरेश राणा ने लिखा कि ''बड़े दुख के साथ सूचित कर रहा हूं कि मेरे पूज्‍यनीय पिता श्री रणवीर सिंह का आज निधन हो गया। कठोर परिस्थिति हो या संघर्ष के दिन जीवन के हर पथ पर मुझे संबल और आशीष देने वाले थे।

Update: 2021-01-08 18:28 GMT
कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता रणबीर सिंह का शुक्रवार रात निधन हो गया। सुरेश राणा के पिता 92 साल के थे और काफी समय से बीमार चल रहे थे।

शामली: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता रणबीर सिंह का शुक्रवार रात निधन हो गया। सुरेश राणा के पिता 92 साल के थे और काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनके पिता की तबियत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

सुरेश राणा के पिता रणवीर सिंह ने शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे अंतिम सांस ली। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक कस्बा थाना भवन ले जाया गया जहां पर शनिवार सुबह 11:00 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सुरेश राणा ने पिता के निधन की पुष्टि अपने फेसबुक अकाउंट पर की। सुरेश राणा ने लिखा कि ''बड़े दुख के साथ सूचित कर रहा हूं कि मेरे पूज्‍यनीय पिता श्री रणवीर सिंह का आज निधन हो गया। कठोर परिस्थिति हो या संघर्ष के दिन जीवन के हर पथ पर मुझे संबल और आशीष देने वाले थे।

ये भी पढ़ें...मुजफ्फरनगर: जहरीली शराब की फैक्ट्री का भांडाफोड़, 13 गिरफ्तार, 4 फरार

उन्होंने निधन की सूचना देते हुए बताया कि उनके पिता रणवीर सिंह का अंतिम संस्‍कार 11 बजे गृहनगर थानाभवन में होगी। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने लोगों से अपील की कि कोरोना महामारी के दौरान घर से ही आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।

ये भी पढ़ें...UP: गंगा एक्सप्रेस-वे के निर्माण में विदेशी कंपनियों ने भी दिखाई दिलचस्पी

रणवीर सिंह को बीते 20 दिसंबर को तबीयत खराब होने के चलते इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां से उनका स्वास्थ्य बेहतर होने के बाद अस्पताल द्वारा उनको डिस्चार्ज कर दिया गया था जिसके बाद वह घर आ गए थे, लेकिन शुक्रवार शाम फिर से उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें...UP वालों के लिए खुशखबरी, प्रदेश में जल्द बनकर तैयार होंगे 12 नए एयरपोर्ट

सुरेश राण के पिता के निधन की खबर के बाद पूरे जनपद में शोक की लहर दौड़ गई और पूरे जनपद से लोगों का मंत्री के घर पर तांता लगना शुरू हो गया। वहीं सूचना मिलते ही जिले के तमाम आला अधिकारी भी मंत्री के आवास पर पहुंचे और अपनी संवेदना प्रकट की।



सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कैबिनेट मंत्री के पिता के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में मेरे सहयोगी व कैबिनेट मंत्री श्री सुरेश राणा जी के पूज्य पिता जी श्री रणवीर सिंह जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

इनपुट: पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News