UP MLC Election 2022: मेरठ में इतने दिनों बंद रहेंगी शराब-भांग की दुकाने, देखें बंदी की टाइमिंग

UP MLC Election 2022: उन्होने बताया कि मतगणना का कार्य 12 अप्रैल को किया जायेगा। अतः मतगणना के दिन भी जनपद की समस्त देशी शराब, बीयर, विदेशी मदिरा व भांग की थोक एवं फुटकर बिक्री की दुकाने आदि बंद रहेंगे।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Rakesh Mishra
Update: 2022-04-05 14:17 GMT

मेरठ में इतने दिनों बंद रहेंगी शराब-भांग की दुकाने, देखें बंदी की टाइमिंग 

UP MLC Election 2022: जिले में नौ अप्रैल को 17 बूथों पर बैलेट पेपर से होने वाले मेरठ-गाजियाबाद स्थानीय निकाय चुनाव के मद्देनजर सात अप्रैल की शाम चार बजे से नौ अप्रैल मतदान समाप्ति तक सभी शराब की दुकानों, होटलो, रेस्त्रां, क्लबो और शराब बेचने व वितरण करने वाले अन्य स्थानों यथा देशी शराब, विदेशी मदिरा, बीयर,भांग आदि की थोक एवं फुटकर बिक्री की दुकानों को बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। वही 12 अप्रैल को मतगणना के दौरान भी दुकानें बंद रहेंगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी के. बालाजी ने बताया कि मतदान की समाप्ति के लिए नियत समय से 48 घंटे पूर्व से मतदान समाप्त होने तक अर्थात दिनांक 07 अप्रैल 2022 की सांय 04.00 बजे से दिनांक 09 अप्रैल 2022 को मतदान समाप्ति तक अथवा 04.00 बजे तक, जो बाद में हो तक पूर्णतया बंद रखे जायेगे।

उन्होने बताया कि मतगणना का कार्य 12 अप्रैल को किया जायेगा। अतः मतगणना के दिन भी जनपद की समस्त देशी शराब, बीयर, विदेशी मदिरा व भांग की थोक एवं फुटकर बिक्री की दुकाने आदि बंद रहेंगे।

सीडीओ शशांक चौधरी ने बताया कि जिले में नौ अप्रैल को 17 बूथों पर बैलेट पेपर से होने वाले मेरठ-गाजियाबाद स्थानीय निकाय चुनाव में मेरठ के 17 बूथों पर ग्राम प्रधान, पार्षद, सांसद, विधायक आदि जनप्रतिनिधि मतदान करेंगे। 20 पोलिंग पार्टियों को बनाया गया है। तीन पोलिंग पार्टियां रिजर्व में रहेंगी।

बता दें कि मेरठ-गाजियाबाद सीट के लिए 14 लोगों ने नामांकन किया था।भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र भारद्वाज, सपा-रालोद गठबंधन से रालोद प्रत्याशी सुनील कुमार रोहटा के अलावा चार निर्दलीयों यामीन, राकेश वर्मा, राहुल कुमार और सलेक चंद के नामांकन जांच में सही मिले।

निर्दलीय प्रत्याशी कृपाल, गुलफाम, जाहिद खान, धर्मेंद्र, पूनम सिंह, श्रवण, दीपा और हरिकिशन गुप्ता के नामांकन त्रुटियों के चलते निरस्त हो गए। मेरठ-गाजियाबाद एमएलसी चुनाव के अंतर्गत चार जिले आते हैं। इनमें मेरठ, गाजियाबाद, बागपत और हापुड़ शामिल हैं।

Tags:    

Similar News