सपा ने आखिरी दिन अपने प्रत्याशी का काटा टिकट, बागी प्रत्याशी हाथी पर हुआ सवार, कहा- पार्टी में शिवपाल की नहीं चली

Etawah News: सपा द्वारा अपने पुराने कार्यकर्ता इदरीस अंसारी की पुत्र वधू गुलनाज को चुनावी मैदान में उतारा गया था, जिसके बाद गुलनाज चुनावी तैयारियों में जुट गई थी, लेकिन नामांकन के दिन ही उनका टिकट काट दिया गया।

Update: 2023-04-24 22:49 GMT
Gulnaz Ansari

Etawah News: समाजवादी पार्टी ने अपने गढ़ इटावा में अपने प्रत्याशी का टिकट काट कर दूसरे प्रत्याशी को थमा दिया जिसके बाद नाराज गुलनाज ने हाथी का दामन थाम लिया और नामांकन के आखिरी दिन कलेक्ट्रेट में जाकर अपना नामांकन दाखिल किया।

सपा के गढ़ में सपा में मची उथल-पुथल

इटावा को समाजवादी पार्टियों का गढ़ माना जाता है और इस गढ़ में पार्टी अपनी साख को बचाने के लिए लगातार जद्दोजहद करती हुई दिखाई दे रही है। यहां पर समाजवादी पार्टी के द्वारा अपने पुराने कार्यकर्ता इदरीस अंसारी की पुत्र वधू गुलनाज को चुनावी मैदान में उतारा गया था, जिसके बाद गुलनाज चुनावी तैयारियों में जुट गई थी और लोगों के पास जाकर डोर टू डोर अभियान के तहत वोट मांग रही थी। सोमवार को नामांकन के आखिरी दिन गुलनाज को अपना नामांकन दाखिल करना था जिसको लेकर सुबह सबसे पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर पहुंचीं, जहां पर उन्होंने समाधि पर फूल चढ़ाकर आशीर्वाद मांगा और नामांकन की तैयारियों में जुट गईं अचानक से पार्टी ने अपने प्रत्याशी को बदलने की तैयारी शुरू कर दी। यहां गुलनाज आज नामांकन की तैयारियां कर रही थी तो वहां पर सपा अपने प्रत्याशी को बदलने की तैयारियों में जुट गई थी। अचानक से सपा ने गुलनाज का नाम हटाकर उनकी जगह पर समाजवादी पार्टी के पूर्व में रहे कुलदीप गुप्ता उर्फ संटू गुप्ता की पत्नी ज्योति गुप्ता को चुनावी मैदान में उतार दिया। जब इसकी जानकारी सपा के पुराने नेता इदरीस अंसारी को हुई तो उन्होंने इस मामले को लेकर पार्टी के नेताओं से बातचीत की लेकिन वहां पर कोई भी नतीजा हासिल नहीं हुआ। इदरीस अंसारी ने अपनी पुत्रवधू के लिए बसपा से बात की और वहां से टिकट फाइनल हो गया जिसके बाद इदरीस अंसारी ने अपने पुत्र वधू गुलनाज के साथ में नामांकन स्थल पर पहुंचकर उनका नामांकन दाखिल कराया।

बागी सपा नेता ने कहा- पार्टी में शिवपाल की नहीं चली

समाजवादी पार्टी में लंबे अरसे से जुड़े इदरीस अंसारी ने अपनी पुत्रवधू का बीएसपी से नामांकन दाखिल कराने के बाद मीडिया से बातचीत की और जानकारी दी कि उनके साथ विश्वासघात हुआ है उनको नहीं पता था कि अचानक से उनकी पुत्रवधू का टिकट काट दिया जाएगा। इदरीश अंसारी ने कहा कि पार्टी में शिवपाल सिंह यादव की नहीं चली है जिसकी वजह से हमारी पुत्रवधू का टिकट काटा गया है लेकिन हमने हिम्मत नहीं हारी है और हम बीएसपी से चुनाव लड़ेंगे और जीत भी हासिल करेंगे।

बीएसपी प्रत्याशी ने कहा-जनता के आशीर्वाद से हम विजई होंगे-

समाजवादी पार्टी से टिकट कटने के बाद गुलनाज ने बीएसपी का दामन थामा और आखिरी दिन अपना नामांकन दाखिल किया। मीडिया से मुखातिब होते हुए गुलनाज ने कहा कि हम समाजवादी पार्टी से तैयारी कर रहे थे और पार्टी ने हमें उम्मीदवार के तौर पर चुना भी था, अचानक से पार्टी ने आखिरी दिन हमारा टिकट काट दिया लेकिन जनता हम पर भरोसा कर रही है इसीलिए हमने बीएसपी का दामन थामा है। इंशा अल्लाह जनता हमें वोट देगी और नगर पालिका का चुनाव भी जिताएगी।

Tags:    

Similar News