चालान पर फूटा गुस्सा! पुलिस को दे डाली भर-भरकर भद्दी गालियां

अगर ट्रैफिक कानून में बदलाव हुआ है तो वह सब के लिए है। चाहे वह पुलिस हो या आम जनता, लेकिन कुछ लोग उसका दुरुपयोग करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Update:2023-04-13 22:50 IST
चालान पर फूटा गुस्सा! पुलिस को दे डाली भर-भरकर भद्दी गालियां

गोरखपुर: मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ हर तरह के वीडियो वायरल हो रहे है, जिसमें यह दिखाया जा रहा है कि पुलिस यातायात के नियमों को पालन नहीं कर रही है। कुल नियम जनता के लिए बना है।

यह भी पढ़ें: भाजपाईयों पर डेंगू का वार, कार्यालय में मच गया हडकंप

कुछ ऐसा ही वीडियो दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दो पुलिस वाले बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं। उनका पीछा कुछ मनचले युवक कर रहे हैं। उन युवकों द्वारा दो पुलिसकर्मियों की वीडियो बनाकर उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दी जा रही हैं।

खुद को बताया प्रतिष्ठित चैनल का रिपोर्ट

वीडियो बनाने वाले युवक ने खुद को एक प्रतिष्ठित चैनल का रिपोर्ट बता रहा है। हालांकि, यह वीडियो कहा कि है इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं, वायरल वीडियो पर गोरखपुर के एसएसपी डॉक्टर सुनील कुमार गुप्ता ने कहा ई-चालान की राशि भरने से लोगों के अंदर गुस्सा है। मगर उसको कानून के रूप में लिया जाए।

यह भी पढ़ें: मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

ऐसा इसलिए क्योंकि कानून जनता की भलाई के लिए ही बनाए जाते हैं। उसका कुछ लोग दुरुपयोग कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर अभद्र वीडियो डालकर गलत प्रचारित कर रहे हैं उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी क्योंकि कानून चाहे वह पुलिस हो या आम जनता सबके लिए बराबर है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार की कैबिनेट बैठक, मॉब लिंचिंग पर मुआवजा समेत लिए ये 11 बड़े फैसले

अगर ट्रैफिक कानून में बदलाव हुआ है तो वह सब के लिए है। चाहे वह पुलिस हो या आम जनता, लेकिन कुछ लोग उसका दुरुपयोग करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। सोशल मीडिया के सवाल पर एसएसपी ने बोला कि गलत वीडियो वायरल करने वालों के ऊपर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यहां देखें वीडियो



[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/09/VID-20190910-WA0033.mp4"][/video]

Tags:    

Similar News