कांपा मुख्तार अंसारी: पुलिस ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, नहीं रहा इसका शूटर

लखनऊ में रविवार को यूपी एसटीएफ की टीम ने वाराणसी एसटीएफ के साथ मिलकर 1 लाख के इनामी बदमाश व मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी के करीबी हनुमान पाण्डेय उर्फ राकेश पाण्डेय का एनकाउंटर कर दिया है।

Update: 2020-08-09 12:21 GMT
कांपा मुख्तार अंसारी: पुलिस ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, नहीं रहा इसका शूटर

लखनऊ। अपराधियों को उनके अपराध की सजा देने के लिए प्रदेश की योगी सरकार हर कदम पर खरी उतरती है। ऐसे में अब लखनऊ में रविवार को यूपी एसटीएफ की टीम ने वाराणसी एसटीएफ के साथ मिलकर 1 लाख के इनामी बदमाश व मुन्ना बजरंगी और मुख्तार अंसारी के करीबी हनुमान पाण्डेय उर्फ राकेश पाण्डेय का एनकाउंटर कर दिया है।

ये भी पढ़ें... खतरे में 97000 बच्चे: स्कूल खोलना बहुत बड़ी गलती, मचेगा हाहाकार

मुख्तार अंसारी गैंग का बड़ा शूटर

राकेश पांडेय को रविवार को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। लखनऊ के सरोजनीनगर में STF ने राकेश पांडेय का एनकाउंटर किया। मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद राकेश पांडेय मुख्तार अंसारी गैंग का बड़ा शूटर बन जाता था।

गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से भाजपा के विधायक कृष्णानंद राय की में नवंबर 2005 में हत्या में बसपा विधायक मुख्तार अंसारी सहित छह लोगों के साथ मुख्य आरोपित रहे राकेश पाण्डेय को मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर माना जाता था।

मऊ के कोपागंज का रहने वाला राकेश पांडेय कई सनसनीखेज वारदातों में शामिल था। एनकाउंटर में मारे गए इनामी बदमाश राकेश पांडेय का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। राजधानी लखनऊ समेत रायबरेली, गाजीपुर व मऊ में 10 मुकदमे गंभीर धाराओं में पंजीकृत हैं।

ये भी पढ़ें...भूकंप के ताबड़तोड़ झटके: थर-थर कांप उठी धरती, जान बचा कर भागे लोग

रोकश पांडेय को गोली लगी

जानकारी देते हुए एसटीएफ एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि शातिर बदमाश हनुमान पांडेय उर्फ रोकश पांडेय की सूचना बनारस एसटीएफ को मिली थी। इसकी तलाश एसटीएफ बनारस टीम और हेडक्वाटर टीम को थी।

एडिशनल एसपी राज सिंह के नेतृत्व में ये एन्काउंटर हुआ। यहां आकर इनकी पेड़ से गाड़ी टकराई, कार में पांच बदमाश सवार थे। इन्होंने फायरिंग की जिसमें हनुमान पांडेय उर्फ रोकश पांडेय को गोली लगी। बाकि बदमाश बचकर भाग निकले। राकेश पांडेय को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें...लापरवाही बनेगी हादसा: दो साल से खुला है नाला, कहीं हो न जाए कोई शिकार

Tags:    

Similar News