मंत्र से कोरोना खत्म करने का कर रहा था दावा, पहुंच गया हवालात

कोरोना के प्रकोप को खत्म करने के लिए सरकार तमाम कोशिशें कर रही है। स्कूल, कॉलेज, मॉल, जिम समेत तमाम धार्मिक केंद्रों पर लोगों के जाने की बंदिश लगा दी गई है।

Update: 2020-03-19 16:08 GMT

वाराणसी: कोरोना के प्रकोप को खत्म करने के लिए सरकार तमाम कोशिशें कर रही है। स्कूल, कॉलेज, मॉल, जिम समेत तमाम धार्मिक केंद्रों पर लोगों के जाने की बंदिश लगा दी गई है।

लोग खौफ के चलते घरों में ही कैद होना मुनासिब समझ रहे हैं। इस बीच समाज में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो दौर में अपनी जेब भरने से पीछे नहीं हट रहे हैं। कुछ ऐसा ही प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में देखने को मिल रहा है। यहां पर कोरोना का इलाज करने का दावा करने वाले एक फर्जी बाबा को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें...ये दवा खाने वाले हो जाएँ सावधान, कोरोना का बड़ा ख़तरा

शहर में बांट रहा था पर्चे

पुलिस हिरासत में लिए गए बाबा का नाम संजय तिवारी है। पुलिस के मुताबिक लंका थाना क्षेत्र के सत्यम नगर कालोनी में उसकी दुकान है। वह खुद को ज्योतिषी बताता है। उसका दावा है कि उसके पास कोरोना का इलाज है।

संजय तिवारी के मुताबिक वह कोरोना पीड़ितों को मंत्र देगा। इन मंत्र की ऊर्जा से कोरोना वायरस गायब हो जाएगा। अपने दावे को मजबूती देने के लिए इस फर्जी बाबा ने शहर में जगह-जगह पर्चे भी बंटवाये।

लो आ गई कोरोना की दवा, चीन Favipiravir से खत्म करेगा इस महामारी को

पुलिस ने बाबा को हिरासत में लिया

शहर में पर्चे बांटे जाने की खबर के बाद पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस ने फर्जी बाबा को हिरासत में ले लिया है। सीओ भेलूपुर सुधीर जायसवाल के मुताबिक बाबा संजय तिवारी के खिलाफ विधिक करवाई की जाएगी। दूसरी तरफ संजय तिवारी का दावा है कि वह एड्स और कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों को अपने मंत्रो से ठीक कर चुका है।

 

Tags:    

Similar News