Varanasi News: शादीशुदा मर्दों नौजवानों को हनी ट्रैप में फंसाकर धन उगाही, लूट हत्या के प्रयास में पहले से मुकदमा दर्ज

Varanasi News: पैसे वाले युवकों और शादीशुदा मर्दों को हनी ट्रैप में फंसाकर धन उगाही करने का एक मामला सामने आया है।

Update: 2023-07-24 17:15 GMT
शादीशुदा मर्दों और नौजवानों को हनी ट्रैप में फंसाकर धन उगाही का मामला: Photo- Newstrack

Varanasi News: पैसे वाले युवकों और शादीशुदा मर्दों को हनी ट्रैप में फंसाकर धन उगाही करने का एक मामला सामने आया है। वाराणसी के पांडेयपुर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने दो युवकों विकास यादव और संदीप यादव पर दुष्कर्म समेत मारपीट और धमकी का आरोप लगाया, जब युवक विकास यादव और उसके परिवार को इस बात का पता चला तो लोगों ने उस महिला का पता लगाया। महिला का नाम प्रिया (काल्पनिक नाम) है, जिसपर लक्सा थाने, चेतगंज थाने और भदोही जनपद के एक थाने में पहले से ही लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं।

महिला ने युवक पर लगाया 11 सालों तक दुष्कर्म का आरोप!

मंगला गौरी निवासी विकास यादव और उसके परिवार का आरोप है कि प्रिया (काल्पनिक नाम) नाम की महिला लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर उनसे रुपये ऐंठने का काम करती है। महिला ने युवक पर झूठा आरोप लगाया कि उसने शादी का झांसा देकर महिला का 11 सालों तक दुष्कर्म किया। जबकि महिला और विकास का कोई लेनादेना ही नहीं, न ही विकास और महिला की कभी कॉल पर कोई बात हुई। विकास की बहन ममता यादव ने मीडिया से बताया कि प्रिया (काल्पनिक नाम) नाम की महिला के 2 बच्चे भी हैं। उसने भाई विकास पर झूठा आरोप लगाकर उसे फंसाया है। प्रिया (काल्पनिक नाम) ने विकास और उसके दोस्त संदीप पर घर में घुसकर मारपीट करने का भी झूठा आरोप लगाकर पांडेयपुर थाने में FIR कर दी, जबकि उस महिला के खिलाफ खुद लक्सा थाने में दो, और 2016 में चेतगंज और भदोही में भी मुकदमे दर्ज हैं। महिला का एक पूरा संगठित गैंग है जो नौजवान लड़कों के फंसाता है।

‘कई लड़कों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर पैसे ऐंठे’

विकास के परिवार का कहना है कि महिला ने इसके पहले भी कई लड़कों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर पैसे ऐंठे है। इससे जुड़ा एक मामला चेतगंज थाने में दर्ज भी है। महिला पहले सोशल मीडिया के जरिए युवकों को फंसाती है उनसे दोस्ती करती है, फिर आर्थिक मदद के नाम पर उनसे लंबे चौड़े वादे कर रुपये ऐंठती है। जब विकास के खिलाफ जांच में कोई सबूत नहीं मिला तो महिला ने सोशल मीडिया के जरिए परिवार के खिलाफ गलत गलत बोलना शुरु कर दिया, जिससे परिवार की काफी मानहानी हुई। ममता यादव ने कहा पुलिस भी अभी तक महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मजबूरन हमें प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर हमारे साथ जो हो रहा उसे बताना पड़ रहा है, ताकि मेरे भाई और मेरे परिवार के साथ न्याय हो सके। उक्त महिला ने आज भी परिवार पर गलत गलत आरोप लगाए हैं। पुलिस प्रशासन से यही प्रार्थना है कि उक्त महिला के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें ताकि हमें न्याय मिल सके।

Tags:    

Similar News