Varanasi News: लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के लिए अधिकारी उतरे सड़क पर, स्थानीय लोगों से किये संवाद

Varanasi News: पीएससी सिविल पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स के साथ मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में डीआईजी कानून व्यवस्था ने पैदल भ्रमण किया। पैदल भ्रमण के दौरान रास्ते में पढ़ने वाले दुकानों के दुकानदारों और मुस्लिम युवाओं से बातचीत भी किया। साथी उनकी परेशानियों को भी समझने का प्रयास किया।

Update:2023-08-08 23:13 IST
Police patrolling the streets to maintain law and order in Varanasi

Varanasi News: ज्ञानवापी में चल रहे सर्वे के मद्देनजर लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के लिए डीआईजी कानून व्यवस्था एस चिनप्पा के नेतृत्व में गोदौलिया चौराहे से लेकर नई सड़क,दाल मंडी और मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में भारी फोर्स के साथ पैदल गस्त किया गया। डीआईजी कानून व्यवस्था ने दाल मंडी क्षेत्र में स्थानीय लोगों से संवाद भी किया। डीआईजी कानून व्यवस्था में संवाद के दौरान स्थानीय लोगों से उनके परेशानियों के बारे में भी पूछा। साथ ही यह प्रयास किया कि पुलिस और जनता के बीच बेहतर संवाद स्थापित हो पाए।

पीएससी सिविल पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स के साथ मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में डीआईजी कानून व्यवस्था ने पैदल भ्रमण किया। पैदल भ्रमण के दौरान रास्ते में पढ़ने वाले दुकानों के दुकानदारों और मुस्लिम युवाओं से बातचीत भी किया। साथी उनकी परेशानियों को भी समझने का प्रयास किया।

डीआईजी कानून व्यवस्था ने जाना हाल

मीडिया से बातचीत करते हुए डीआईजी कानून व्यवस्था एस चिनप्पा ने कहा कि आज रूटीन प्रक्रिया के तहत सिविल पुलिस, पीएसी और रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों के साथ चौक, मैदागिन, नई सड़क,बेनियाबाग, दाल मंडी, आदमपुर क्षेत्र में पैदल गस्त किया गया। साथ ही ट्रैफिक को सही और सुगम तरीके से चलाने के लिए भी पुलिसकर्मियों को सलाह दी गई है। इन क्षेत्रों के एंटी सोशल एलिमेंट्स पर भी विशेष निगाह रखी जा रही है। सभी लोगों से बातचीत किया गया और स्थितियों को समझने का प्रयास किया गया। इसमें कहीं से कोई किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है।

ज्ञानवापी सर्वे को लेकर पुलिस बरत रही है विशेष सतर्कता

ज्ञानवापी सर्वे को लेकर वाराणसी पुलिस अलर्ट मोड पर है। मुस्लिम क्षेत्र के दंगाइयों पर विशेष नजर रखी जा रही है। लॉ एंड आर्डर को मेंटेन करने के लिए पुलिस नई सड़क मैदागिन दाल मंडी आदमपुर जैतपुरा क्षेत्र में विशेष सतर्कता बरत रही है। पुलिस के सभी आला अधिकारी इन दिनों पैदल रूट मार्च कर रहे हैं। साथ ही मुस्लिम क्षेत्रों में लोगों से सीधे संवाद कर रही है पुलिस।

Tags:    

Similar News