Sonbhadra: नाबालिग के साथ की दरिंदगी, भाई के साथ वीडियो बना किया वायरल, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra: घटना गत 18 जून की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि नाबालिग स्कूल गई हुई थी। दोपहर बाद घर वापस आई तो उसे उसका एक परिचित युवक बहाने से बुलाकर अपने घर ले गया।

Update: 2022-07-13 14:44 GMT

Violence with minor in Sonbhadra (Image: Newstrack)

Sonbhadra: बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ मारपीट और उसे धमकी देकर दुष्कर्म करने, उसका वीडियो बनाने और दूसरी जगह शादी की बताए चलाने पर, संबंधित व्यक्तियों को वीडियो भेज कर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर दुष्कर्म, पाॅक्सो एक्ट, आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में सगे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे की सरगर्मी से तलाश जारी है।

घटना गत 18 जून की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि नाबालिग स्कूल गई हुई थी। दोपहर बाद घर वापस आई तो उसे उसका एक परिचित युवक बहाने से बुलाकर अपने घर ले गया। आरोप है कि वहां वह उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर, धमकाकर दुष्कर्म किया। अपने भाई के सहयोग से इसकी वीडियो भी बनाई। इसके बाद मामले की कहीं सूचना देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लड़की को वहां से भगा दिया। इसके बीच उसके पिता ने उसके शादी को लेकर एक जगह बातचीत शुरू कर दी।

यह बात जब आरोपियों को पता चली तो उनके द्वारा वीडियो, जहां शादी की बातचीत चल रही थी, वहां भेज दिया। उनके जरिए जब पीड़िता के परिवार वालों को वाकए की जानकारी मिली तो अवाक रह गए।

पूछताछ में पीड़िता ने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताया। इसके बाद पीड़िता की पिता की तरफ से मंगलवार को बभनी थाने में तहरीर दी गई। इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बुधवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे भाई की तलाश जारी है। उधर, पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मामले में धारा 323, 506, 376, 376(3), 120(ठ) आईपीसी 3/4 (2) 11, 12, 13, 14 पॉक्सो एक्ट और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी नंदन कुमार 22 वर्ष पुत्र शंभूनाथ कुशवाहा निवासी बभनी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। 

Tags:    

Similar News