Mirzapur Accident News: तेज रफ्तार का कहर, ट्रेलर ने तीन बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की मौके पर मौत

Mirzapur Accident News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में मड़िहान थाना क्षेत्र के राजापुर पुलिया के पास सोमवार की शाम अज्ञात ट्रेलर ट्रक के धक्के से बाइक सवार तीन युवक की मौत हो गयी।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-09-06 17:54 GMT

दुर्घटना की प्रतीकात्मत तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Mirzapur Accident News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में मड़िहान थाना क्षेत्र के राजापुर पुलिया के पास सोमवार की शाम अज्ञात ट्रेलर ट्रक के धक्के से बाइक सवार तीन युवक की मौत हो गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक धू-धूकर जलने लगी। आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम के ने बाइक के आग को बुझाकर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक मड़िहान थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी तीन युवक एक ही बाइक पर सवार होकर मड़िहान के लिए आ रहे थे कि इसी बीच सोनभद्र की ओर से आ रही तेज रफ्तार की ट्रेलर ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया। धक्का इतना जोरदार था कि बाइक में तत्काल आग लग गई। और बाइक धू-धू कर जलने लगी।

तीनों बाइक सवारों की मौत 

जब तक स्थानीय लोग पहुंच कर देखते और तत्काल दोनों घायलों को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने चंदन उम्र 25 वर्ष व बृजेश उम्र 27 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। हालांकि तीसरे युवक सोनू उम्र 22 वर्ष की हालत नाज़ुक होने पर चिकित्सकों द्वारा मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)


जिसके बाद मंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान सोनू की भी मौत हो गयी। बीच सड़क पर भीषण आग लगने से दोनों तरफ मार्ग अवरूद्ध हो गया और गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड द्वारा आग बुझाकर मार्ग खाली कराया गया। मौत की खबर सुनते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं मौत होने के बाद पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद पुलिस अग्रिम वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है। यह एक बहुत बड़ा दर्दनाक हादसा है। इस हदासे का मुख्य कारण रफ्तार का कहर है। जिसकी वजह से तीन लोगों की जान चली गई। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मां अपना सीना पीट कर रो रही है।

Tags:    

Similar News