Mirzapur News Today: शादी वाले घर में मातम, ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत, मचा कोहराम

Mirzapur News Today: मिर्जापुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Chitra Singh
Update:2021-11-17 12:17 IST

रेलवे क्रॉसिंग (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Mirzapur News Today: बुधवार की अलसुबह रेलवे स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जहां पर रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन पर बागमती एक्सप्रेस से नागपुर से कुछ दंपति स्टेशन पर आए थे, जहां से दंपति भदोही जनपद में स्थित उगापुर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

स्टेशन से उतरकर क्रासिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गए। घटना में ट्रेन की चपेट में आ गए। घटना में राजेश गुप्ता उम्र 48 वर्ष, बबलू उम्र 45 वर्ष निवासी माधोपुर भदोही व दुर्गा देवी उम्र 50 वर्ष निवासी नागपुर की मौत हो गई। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने इन सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतकों में एक ड्राइवर भी शामिल है जो दोनों लोगों को लेकर जाने वाला था। परिजनों ने बताया कि मृतक नागपुर से भदोही जनपद फूफा के यहां आयोजित 21 नवंबर को लड़की की शादी में शिरकत करने के लिए जा रहे थे, जिसको लेकर सभी ट्रेन से स्टेशन पहुंचे थे, ऐसे में यहां से वह भदोही के लिए जाते लेकिन तब तक यह हादसा हो गया। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

घर से शादी में शरीक होने निकले लोगों को क्या पता था, उनके साथ क्या होने वाला है, ट्रेन से उतर कर क्रॉसिंग पार करते समय अचानक दर्दनाक हादसा होने से मौत हो गई। शादी की खुशियां मातम में बदल गई। एक तरफ बारात तैयार खड़ी थी दूसरी तरफ श्मशान घाट जाने की तैयारी में परिजन लग गए। विपत्ति का ऐसा पहाड़ टूट पड़ा शादी वाले घर में मातम छा गया।

Tags:    

Similar News