Mirzapur News: पुलिस अधीक्षक ने मतगणना स्थल का किया निरिक्षण, सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

Mirzapur News: जिले में राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर के परिसर में पहुंचे पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने दलबल के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिए समुचित तैयारी की गई है।

Report :  Brijendra Dubey
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-03-09 17:46 IST

एसपी ने मतगणना स्थल का किया निरिक्षण। 

Mirzapur News: जिले के पांच विधानसभा सीटों पर हुए मतदान के बाद नगर के मतगणना स्थल राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर (Government Polytechnic College) में ईवीएम को सुरक्षित सील बंद कमरे में रखा गया है, जिसकी निगरानी पैरामिलिट्री फोर्स, यूपी पुलिस के साथ ही सपा के लोग भी कर रहे हैं। एसपी ने बुधवार को मौके का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहा है। लोग अफवाहों पर ध्यान ना दें।

राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर (Government Polytechnic College) स्थित स्ट्रांग रूम में रखें ईवीएम को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ता आपने मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के फरमान के बाद से सशंकित हैं। उनका कहना है कि हमें प्रदेश सरकार पर भरोसा नहीं है। दिन रात सपा के कार्यकर्ता इस परिसर में चारों तरफ से निगरानी कर रहे हैं। जब तक मतगणना नहीं हो जाएगा, हम परिसर को छोड़कर नहीं जाएंगे।

दलबल के साथ निरीक्षण करने पहुंचे एसपी

राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर (Government Polytechnic College) के परिसर में पहुंचे पुलिस अधीक्षक अजय कुमार (Superintendent of Police Ajay Kumar) ने दलबल के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के लिए समुचित तैयारी की गई है। मतगणना स्थल पर आठ गेट बनाया गया है। मतगणना स्थल को 3 भागों आइसोलेशन, आउटर गार्डन और इनर गार्डन में बांटा गया है। लोगों को नियंत्रित करने के लिए बैरियर भी लगाया गया है। सुरक्षा व्यवस्था के बीच सकुशल मतगणना की व्यवस्था है। जिला प्रशासन अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहा है। लोग किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान ना दें।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News