Sonbhadra Accident News: हाइवे पर हुआ सड़क हादसा, 1 युवक की मौत, दो वाहन चालकों समेत 3 की हालत गंभीर

Sonbhadra Accident News: सोनभद्र जिले में बरपान हाइवे पर एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई।

Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-13 08:25 GMT

सड़क दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो- सोशल मीडिया

Sonbhadra Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र (Sonbhadra) जिले में बरपान हाइवे पर एक युवक की सड़क हादसे (Raod Accident) में मौत हो गई। इस हादसे में दोनों वाहन चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद तीन घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के है। जहां डाला और बरपान में हाइवे पर हुआ सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं दो वाहन चालकों सहित तीन घायल हो गए हैं। जिले में 12 घंटे के भीतर अलग-अलग जगहों पर हाइवे पर हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो वाहन चालकों सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

चोपन थाना क्षेत्र पर हुआ सड़क हादसा 

चोपन थाना क्षेत्र के डाला में शहीद स्थल से चंद मीटर की दूरी पर अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री में जाने के लिए वाराणसी शक्तिनगर मार्ग का डिवाइडर कटा हुआ है। लोग सड़क के दोनों तरफ आने जाने के लिए भी इस क्रासिंग का उपयोग करते हैं। बताते हैं कि इसी क्रॉसिंग पर सोमवार की देर रात बल्कर ने बाइक को टक्कर मार दी।

सड़क हादसे की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मी़डिया  


सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत 

इससे बाइक चला रहे दुर्गेश कुमार (33) पुत्र विश्वनाथ चौधरी निवासी रिक्सहवा पुलिस चौकी डाला थाना चोपन की मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठे रेक्सहवा निवासी मनीष कुमार (30) पुत्र भर्दुल विश्वकर्मा और मनीष कुमार पटेल (24) पुत्र रामदास पटेल गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों किसी काम से डाला मार्केट में आए हुए थे।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

उसी दौरान हादसे की चपेट में आ गए। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन पहुंचाया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। दूसरी घटना मंगलवार की सुबह अनपरा थाना क्षेत्र के बैरपान में वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर हुई।

सड़क हादसे की के बाद ट्रक की स्थिति- फोटो सोशल मीडिया 

यहां स्थित घुमावदार मोड़ पर एक दूसरे की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और ट्रेलर में सीधी टक्कर हो गई। इससे दोनों वाहनों का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। दोनों वाहनों के चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस घायलों को अस्पताल पहुंचाई।

Tags:    

Similar News