Sonbhadra News: बस से कुचलकर मासूम की मौत, स्कूल से घर लौटते वक्त की घटना, खफा ग्रामीणों ने लगाया जाम

Sonbhadra News: राबर्ट्सगंज की तरफ से जा रही तेज रफ्तार बस मासूम को कुचलते हुए आगे निकल गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Newstrack :  Monika
Update: 2021-09-30 11:22 GMT

मासूम की मौत (फोटो : सोशल मीडिया )

Sonbhadra News: बस की बेलगाम रफ्तार ने बृहस्पतिवार को एक और मासूम की जान ले ली। राबर्ट्सगंज (Robertsganj Accident) कोतवाली क्षेत्र के सेहुआं गांव के पास दोपहर ढाई बजे के करीब बस से कुचलकर छह वर्षीय मासूम की मौत हो गई। घटना राबर्ट्सगंज- पन्नूगंज मार्ग की है। हादसे के वक्त प्राथमिक स्कूल से पढ़कर घर जाने के लिए बच्ची सड़क पार कर रही थी। घटना के बाद जहां चालक बस लेकर फरार हो गया। वहीं खफा ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर पन्नूगंज मार्ग जाम कर दिया।

Sonbhadra में बस हादसा

सेहुआं निवासी मुस्तफा की छह वर्षीय पुत्री नाजिया रोजाना की भांति बृहस्पतिवार की सुबह राबर्ट्सगंज- पन्नूगंज मार्ग किनारे सेहुआं गोदाम के पास स्थित प्राथमिक स्कूल में पढ़ने के लिए आई हुई थी। अवकाश के बाद तीन बजे के करीब घर जाने के लिए अन्य स्कूली बच्चों के साथ राबर्ट्सगंज-पन्नूगंज मार्ग पार कर रही थी। तभी राबर्ट्सगंज की तरफ से जा रही तेज रफ्तार बस उसे कुचलते हुए आगे निकल गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख गांव के लोग आक्रोशित हो उठे। कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क जाम कर दिया। इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह लोगों को शांत कराया। इसके चलते करीब आधे घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया जिला अस्पताल

लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। ग्रामीणों का कहना था कि बस, टेम्पो और सवारी वाहन राबर्ट्सगंज-पन्नूगंज मार्ग पर बेलगाम तरीके से दौड़ लगा रहे हैं। इसको लेकर कई बार आवाज उठ चुकी है। हर हादसे के बाद रफ्तार पर नियंत्रण का आश्वासन दिया जाता है। लेकिन उसके बाद कोई ध्यान नहीं दिया जाता। यह स्थिति तब है जब राबर्ट्सगंज से पन्नूगंज के बीच सड़क से सटे दर्जन भर से अधिक विद्यालय संचालित हैं। इनमें अध्ययनरत सैकड़ों बच्चे और छात्र सड़क पार कर अपने घर से आते जाते हैं।

Tags:    

Similar News