मंत्री जी नहीं छोड़ पा रहे VVIP कल्चर, अब योग दिवस पर करवाया ऐसा काम

योगी के मंत्री अभी भी वीआईपी कल्चर खत्म नही कर पाए रहे हैं। आज विश्व योग दिवस के कार्यक्रम मे प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने शिरकत की थी। इस कार्यक्रम मे मंत्री जी जूते उतारकर योग करने के लिए बैठे थे।

Update: 2019-06-21 05:40 GMT

शाहजहांपुर: योगी के मंत्री अभी भी वीआईपी कल्चर खत्म नही कर पाए रहे हैं। आज विश्व योग दिवस के कार्यक्रम मे प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने शिरकत की थी। इस कार्यक्रम मे मंत्री जी जूते उतारकर योग करने के लिए बैठे थे।

योग करने के बाद मंत्री जी को जूते पहनना थे। लेकिन उनका झुकना पसंद नही था। यही कारण था कि एक कर्मचारी आता है और मंत्री जी को जूते पहनाता है। ये देखकर वहां पर मौजूद शख्स ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Full View

ये भी देंखे:पीएम के संसदीय क्षेत्र में भी योग की धूम, गंगा घाट से लेकर पार्कों में लोगों ने किया योग

दरअसल दुग्ध विकास मंत्री व प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी आज योग दिवस के कार्यक्रम मे शिरकत करने पहुचे थे। उनके साथ पूर्व केन्द्रीय ग्रह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयान्नद और डीएम अमृत त्रिपाठी भी थे। लेकिन इस दौरान मंत्री जी भूल गए कि वीआईपी कल्चर खत्म हो चुका है।

ये भी देंखे:UP के सभी जिलो में मनाया जा रहा है योग दिवस, कार्यक्रम में मंत्री-नेता हुए शामिल

मंत्री जी योगा करने के बाद जब उठे तो उनको जूते पहनना थे। लेकिन वह झूकना नही चाहते थे। यही वजह थी कि एक कर्मचारी ने मंत्री जी के जूते उठाए और उनको मंत्री जी पहना दिए। मौके पर मौजूद किसी शख्स ने मंत्री को जूते पहनाते वक्त वीडियो बना लिया और उसे वायरल भी कर दिया।

ये भी देंखे:ध्यान दे, चमकी बुखार के ये है लक्षण और उपाय

कैबिनेट मिनिस्टर लक्ष्मी नारायण चौधरी ने मीडिया से बात करके बताया कि शाहजहांपुर जिला पहले से ही कार्यक्रम मे प्रथम स्थान पर रहता है। अगर स्वतंत्रता की बात करे तो तब भी इस वीर भूमि ने अग्रणी भुमिका निभाई है। पीएम मोदी के आह्वान पर पूरे विश्व मे योग दिवस मन रहा है। यहां हजारों भाई और बहनों ने योग दिवस किया है।

ये भी देंखे:ट्रिपल तलाक: जनाब वो करिए जो कुरान-ए-पाक कहती है, इन मुस्लिम देशों में है बैन…

उन्होंने कहा कि सभी जानते है कि भगवान कृष्ण ने गीता मे योग का उपदेश दिया। इसलिए भारत वर्ष विश्व गुरू बना। पीएम मोदी ने वर्तमान युग मे स्वस्थ रहने के लिए पूरे विश्व को स्वास्थ रहने के लिए योग का आह्वान किया। जिसको सभी देशों ने स्वीकार किया है।

Tags:    

Similar News