अमेठी गैंगवार: अशफ़ाक मर्डर केस में 25 हज़ार का इनामी मुख्य आरोपी गिरफ्तार

यूपी के अमेठी ज़िले के जगदीशपुर थाने में मंगलवार को हुए गैंगवार में 25 हज़ार रुपए के मुख्य आरोपी राजेश विक्रम को सीओ तिलोई के नेतृत्व में लगी टीम ने गिरफ़्तार कर लिया है।शुक्रवार को ही पुलिस ने राजेश व इनके बड़े भाई पूर्व प्रमुख राकेश विक्रम के खिलाफ़ 25-25 हज़ार रुपए इना

Update: 2018-02-03 12:28 GMT
अमेठी गैंगवार: अशफ़ाक मर्डर केस में 25 हज़ार का इनामी मुख्य आरोपी गिरफ्तार

अमेठी: यूपी के अमेठी ज़िले के जगदीशपुर थाने में मंगलवार को हुए गैंगवार में 25 हज़ार रुपए के मुख्य आरोपी राजेश विक्रम को सीओ तिलोई के नेतृत्व में लगी टीम ने गिरफ़्तार कर लिया है।शुक्रवार को ही पुलिस ने राजेश व इनके बड़े भाई पूर्व प्रमुख राकेश विक्रम के खिलाफ़ 25-25 हज़ार रुपए इनाम की घोषणा किया था।

अमेठी गैंगवार: अशफ़ाक मर्डर केस में 25 हज़ार का इनामी मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हुई थी गैंगवार

जानकारी के अनुसार अमेठी गैंगवार में मंगलवार को अशफ़ाक नामक युवक की हत्या कर दी गई थी, पुलिस ने मौके से तो शूटरों को गिरफ़्तार किया था। शूटरों से पूछताछ में पूर्व प्रमुख राकेश विक्रम व इनके भाई राजेश विक्रम का नाम प्रकाश में आया था। इसके बाद पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा लिख कर गिरफ़्तारी के लिये 5 टीमें लगाई थी।

लखनऊ एयरपोर्ट से भागने की फ़िराक में था आरोपी

बीते शुक्रवार को इस मामले में बड़ी कार्यवाई करते हुए पुलिस ने बाहुबली बंधुओं पर 25-25 हज़ार इनाम की घोषणा करते हुए पम्पलेट जारी किये थे।

इस क्रम में शनिवार को पुलिस टीम को भनक लग गई कि मामलें से जुड़ा आरोपी

राजेश विक्रम लखनऊ एयरपोर्ट से फरार होने वाला है, तभी सीओ तिलोई बीनू सिंह क्राइम ब्रांच टीम के साथ वहां पहुंची। उन्होंंने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ़्तार किया और पीपरपुर थाने लेकर आई। जहां पुलिस अब आरोपी से पूंछतांछ कर रही है।

Tags:    

Similar News