Raja Bhaiya का तालाब दिखाओ, गर्लफ्रेंड का नाम बताओ! रघुराज प्रताप के विषय में लोग क्या-क्या करते हैं सर्च

Raja Bhaiya: पारिवारिक कलह के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने राजा भैया की गर्लफ्रेंड के विषय में सबसे अधिक सर्च किया।

Written By :  Snigdha Singh
Update: 2024-07-03 12:03 GMT

Raja Bhaiya (Social Media)

Raja Bhaiya on Social Media: इंटरनेट की दुनिया में कुंडा विधायक राजा भइया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह छाये रहते हैं। राजा भइया का भौकाली अंदाज हो या सियासी बयान हो लोग खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया की भाषा में कहें तो राजा भइया लोगों को प्रभावित करने वाला तगड़ा कंटेट हैं। लोग इंटरनेट में राजा भइया और उनके जीवन से जुड़े सदस्य और अन्य जानकारियों को जानने के लिए तरह तरह के प्रश्न करते हैं। इसमें सबसे अधिक सवाल साधवी सिंह और गर्लफ्रेंड जानने के लिए किया। 

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया और उनका तालाब हमेशा चर्चा में रहते हैं। लोगों में अभी भी राजा भैया के तलाब के विषय में जानने की जिज्ञासा बनी हुई है। यही वजह की लोग राजा भैया के तालाब दिखाओं जैसे सवाल अधिक सर्च करते हैं। राजा भैया के तालाब में कंकाल मिलने के बाद ऐसा किवदंतियां हैं कि हत्या के बाद शव वहीं फिकवा दिए जाते थे। इससे लोग इस तालाब के विषय अधिक सर्च करते हैं। इसके साथ ही इंटरनेट से गायब राजा भैया की बेटियों के विषय में भी सर्च करते हैं। राजा भैया की दो बेटिया राघवी सिंह और बृजेश्वरी हैं। बीते तीन महीने में राजा भैया सियासी मुद्दों से कम बल्कि घरेलू विषयों के चलते अधिक सर्च किया गया है। लोग राजा भैया से सम्बंधित घर, गाड़ी, इनकम, ससुराल आदि के विषय में सर्च कर रहे हैं। 



लोगों द्वारा सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले सवाल

राजा भैया गोत्र

राजा भैया की ससुराल कहां है

राजा भैया की संपत्ति कितनी है

राजा भैया कितने भाई हैं

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का मोबाइल नंबर

राजा भैया का तालाब दिखाओ

राजा भैया का हेलीकॉप्टर

राजा भैया का घर



कौन साधवी सिंह, जिसे राजा भैया के नाम पर किया गया सर्च

बीते दिनों गूगल में राजा भैया के नाम के साथ साधवी सिंह का नाम सबसे अधिक सर्च किया गया। राजा भइया के साथ नाम जुड़ने से लोगों में जानने की लालसा अधिक हो गई। दरअसल, साधवी सिंह राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह की बहन है। भानवी सिंह ने अपनी बहन साधवी और राजा भैया के बीच संबंध होने के आरोप लगाया था। जिसके बाद इंटरनेट में साधवी सिंह को लोगों ने खूब सर्च किया। 

कौन है कोलकाता की जर्नलिस्ट गर्लफ्रेंड

भानवी ने आरोप लगाया था कि राजा भैया के कोलकाता के एक महिला पत्रकार के साथ अवैध संबंध थे, जिसको लेकर उनके पति अक्सर उनसे मारपीट करते थे। भानवी सिंह के इस आरोप के बाद लोगों ने कोलकाता के जर्नलिस्ट और राजा भैया की जर्मलिस्ट गर्लफ्रेंड के बारे में जमकर छानबीन करते हुए गूगल से सवाल किए। राजा भैया के तलाक की खबरों के बीच इस तरह के सवालों की बाढ़ आ गई। बड़ी संख्या में लोगों ने राजा भैया की पत्नी, साली साधवी और जर्नलिस्ट के विषय में सर्च किया। 

Tags:    

Similar News