बेअंदाज पतिः पत्नी को हुआ कोरोना तो पूछा कौन हैं आप, आगे हुआ ये

दरअसल, डेढ़ साल पहले ही निकाह हुआ था और घर में नन्हा मेहमान आने वाला था। जब पत्नी को डिलीवरी के लिए अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है।

Update: 2020-07-20 06:29 GMT

दुनियाभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण आपसी रिश्तों में दरार आनी शुरू हो गई है। कोरोना की वजह से रिश्ते टूट रहे हैं।पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनते ही पति उसे छोड़ के फरार हो गया।दरअसल, डेढ़ साल पहले ही निकाह हुआ था और घर में नन्हा मेहमान आने वाला था। जब पत्नी को डिलीवरी के लिए अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है। खबर मिलते ही पत्नी को अस्पताल में छोड़कर पति भाग निकला।

सलमान की अदाः क्या एक्टिंग को विदा देेने की तैयारी में हैं भाईजान

पत्नी को पहचानने से किया इनकार

जब अस्पताल वालो ने पति के नंबर पर कॉल किया तो उसने पत्नी को पहचानने से इनकार कर दिया और कोई भी रिश्ता ना होने की बात कही। वहीं दूसरी तरफ सिजेरियन सर्जरी में देरी होने के कारण बच्चा गर्भ में ही मर गया। इस हादसे के बावजूद पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और आठ दिन तक अस्पताल में रहकर कोरोना से जंग जीत ली और स्वस्थ होकर मायके चली गई।

फरवरी 2019 में इंदिरानगर की हिना (24) का निकाह चांदन गांव निवासी फकरुल के साथ हुआ था।चार जुलाई को उसे डिलीवरी के लिए लोहिया अस्पताल ले जाया गया।महिला ने कहा कि वो पति के खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाएगी।

भारत पर मंडराता खतरा: नेपाल बना वजह, ये दोनों देश हैं हथियाने की फिराक में

पति हुआ फरार

कोरोना जांच कराने पर जब रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो इसकी सूचना मिलते ही पति वहां से फरार हो गया।अपने मायके में कॉल करके इस बात की सूचना महिला ने अपने पिता को दी। अस्पताल में अकेले पड़ी हिना की देखरेख के लिए उसकी बहन पहुंची और दोनों को लोकबंधु अस्पताल भेज दिया गया।जब ससुर ने दमाद के नंबर पर कॉल किया तो उसने किसी तरह के संबंध न होने की बात कही और पहचान ने से भी साफ इनकार कर दिया।

चुनावी मोड़ में भाजपाः आज यहां किया जाएगा कार्यकर्ताओं से संवाद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News