चुनाव के बीच विवादों में फंसे बीजेपी सांसद रवि किशन, अब दूसरी 'पत्नी' और 'बेटी' आई सामने!

BJP MP Ravi Kishan: अपर्णा ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए खुद को बीजेपी सांसद रवि किशन की पत्नी बताया है। साथ ही रवि किशन पर आरोप लगाया कि वह उनकी बेटी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-04-15 14:37 GMT

अपर्णा ठाकुर और बीजेपी सांसद रवि किशन

BJP MP Ravi Kishan: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। दरअसल, रवि किशन को लेकर अपर्णा ठाकुर ने बड़ा दावा किया है। अपर्णा ने खुद को बीजेपी नेता रवि किशन की दूसरी पत्नी बताया है साथ ही कहा कि रवि किशन अपनी बेटी को स्वीकार करने से मना कर रहे हैं।

स्वीकार नहीं किया तो कोर्ट जाऊंगी: अपर्णा ठाकुर

अपर्णा ठाकुर ने इसको लेकर अपनी बेटी के साथ लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर वह शेनोवा को अपनी बेटी के रूप में स्वीकार नहीं करते हैं तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी। साथ ही वह इस मुद्दे पर बातचीत के लिए मुख्यमंत्री योगी से भी मिलना चाहती हैं। अपर्णा की मांग है कि उनकी बेटी को उनका अधिकार मिले।

शेनोवा को नहीं कर रहें स्वीकार: अपर्णा ठाकुर

अपर्णा ठाकुर ने दावा करते हुए कहा कि उनकी बेट शेनोवा को वह सामने स्वीकार करते हैं। लेकिन लोगों के बीच वो स्वीकार नहीं करते। अपर्णा ने दावा किया कि रवि किशन ने अपने परिवार के सामने मुझसे शादी की है। मैं जब भी उनके साथ रहती थी सिंदूर लगाकर ही रहती थी। साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उनके साथ मेरी बहुत सारी फोटो भी है। अपर्णा के अनुसार, रवि किशन के साथ उनकी शादी साल 1996 में हुई थी।

Tags:    

Similar News