बीमार पति के इलाज के लिए हॉस्पिटल जा रही महिला की मौत, सदमे में परिजन

गंभीर हालत में बीमार पति के इलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती कराने जा रही पत्नी की दुर्घटना में मौत हो गई।

Reporter :  Ashvini Mishra
Published By :  Ashiki
Update: 2021-05-17 15:33 GMT

सड़क दुर्घना में महिला की मौत (Photo-Social Media)

चंदौली: यूपी के चंदौली में दर्दनाक हादसा हुआ है। गंभीर हालत में बीमार पति के इलाज के लिए हास्पिटल में भर्ती कराने जा रही पत्नी की दुर्घटना में मौत हो गई। दुर्घटना में बीमार पति सहित चार परिजन घायल हो गए, जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहीं आक्रोशित परिजनों ने सकलडीहा चंदुली मार्ग को लगभग डेढ़ घंटे तक जाम किया।

जनपद के सकलडीहा थाना क्षेत्र के भोजापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास स्कॉर्पियो द्वारा ऑटो में टक्कर मार दिए जाने से एक महिला की तत्काल मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। घटना से आक्रोशित परिजनों ने लगभग डेढ़ घंटे तक सकलडीहा चंदौली मार्ग को जाम कर दिया। सूचना के बाद पहुंचे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सकलडीहा व सीओ ने परिजनों को तत्काल नियमानुसार मुआवजा दिलाने तथा स्कार्पियो चालक के ऊपर मुकदमा लिखकर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम समाप्त हुआ।


बलुआ थाना क्षेत्र के मानीके पुरवा गांव निवासिनी उर्मिला देवी अपने पति के इलाज के लिए सकलडीहा से चंदोली ऑटो से जा रही थी तभी भोजापुर रेलवे क्रॉसिंग के समीप विपरीत दिशा से आ रहे स्कार्पियो चालक ने ऑटो में टक्कर मार दिया। टक्कर इतना तेज थी की ऑटो दूसरी दिशा में घूम कर सड़क के किनारे पलट गया। उसमें सवार उर्मिला देवी की तत्काल घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बीमार शिरी राजभर, लल्लू राजभर तथा चालक घायल हो गए। घायलों को तत्काल स्थानीय लोगों द्वारा जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। जबकि सूचना पर पहुंचे परिजन मृतक का शव सड़क पर रखकर मार्ग को लगभग डेढ़ घंटे तक जाम कर दिया।

सूचना के बाद कई थानों की पुलिस फोर्स सकलडीहा के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट व सीओ मौके पर पहुंचकर किसी तरह परिजनों को समझा कर मामले को शांत कराया। जाम छुड़ाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News