कमलेश हत्या में महिला का कनेक्शन, खून से सना मिला भगवा कपड़ा

बता दें कि अब तक 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं जबकि 3 लोग हिरासत में भी लिए गए। इस बीच खुद डीजीपी ने आरोपियों के साथ सीसीटीवी में दिख रही महिला से पूछताछ की जा रही है। कत्ल के तुरंत बाद मौके से भागते हत्यारे सीसीटीवी में कैद हो गए।

Update: 2023-09-06 02:22 GMT

लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब प्रशासन इस मामले में सख्ती से काम करना शुरू कर दिया है। कमलेश तिवारी की हत्या मामले के मुख्य आरोपी रशीद पठान का पाकिस्तानी कनेक्शन सामने आ रहा है। यूपी ATS इसकी जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें—कमलेश तिवारी हत्याकांड: कातिलों का सिर काटने वाले को ये शिवसैनिक देगा 1 करोड़

कमलेश तिवारी हत्या प्रकरण में विवेचना के क्रम में मिली एक और सफलता

विभिन्न टीमें जो सुराग रसी पता रसी में लगी थी उनको कल रात सूचना मिली की पश्चिम क्षेत्र अंतर्गत होटल खालसा इन् के कमरे में कुछ भगवा कपड़े और बैग पड़ा है इस सूचना पर लखनऊ पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाकर विभिन्न साक्ष्य एकत्रित किए गए उच्च अधिकारियों द्वारा भी मौका मुआयना किया गया।

बता दें कि अब तक 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं जबकि 3 लोग हिरासत में भी लिए गए। इस बीच खुद डीजीपी ने आरोपियों के साथ सीसीटीवी में दिख रही महिला से पूछताछ की जा रही है। कत्ल के तुरंत बाद मौके से भागते हत्यारे सीसीटीवी में कैद हो गए।

होटल से बैग और खून से सने भगवा कपड़े बरामद

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। कमलेश तिवारी के हत्यारे जिस होटले में ठहरे थे, वहां से पुलिस ने दोनों के सामान बरामद किए हैं। दोनों हत्यारे लखनऊ के ही नाका थाना क्षेत्र के खालसा इन होटल में ठहरे थे। जहां से पुलिस ने भगवा कपड़े और बैग बरामद किए थे। वहीं बरामद कपड़ों पर खून भी लगा हुआ है।

कमलेश हत्या में महिला का कनेक्शन

रविवार यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि गुजरात और महाराष्ट्र के एटीएस के हम लोग संपर्क में है। उन्होंने कहा एसआईटी चीफ से बातचीत करके हम लोग एक रणनिति तैयार कर रहे है इस विवेचना को आगे बढ़ाने के लिए। डीजीपी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में कैद महिला से भी पूछताछ की गई। सीसीटीवी में दिख रही महिला का नाम शहनाज बानो है। पुलिस ने माना है कि उसके साथ हमलावरों का कोई संपर्क नहीं था।

हम लोग हर बिंदुओं पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों के पास कई रास्ते खुले हुए है। वहीं सोशल मीडिया पर हम टीम नजर बनाई हुई है। अगर कोई कानून का दुरुपयोग करेगा उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें—इस कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान- कमलेश तिवारी के बाद हो सकती है मेरी हत्या

जानकारी के अनुसार सीएम योगी से मुलाक़ात करने कमलेश तिवारी के परिजन सीतापुर से निकल चुके हैं। तिवारी की मां, उनकी पत्नी और उनका बेटा सीएम से मिलने लखनऊ के लिए निकल चुके हैं। सीएम योगी रविवार सुबह 11 बजे 5 कालीदास मार्ग आवास पर परिजनों से मुलाकात करेंगे।

योगी ने कहा था भय और दहशत पैदा करने वाले को कुचलकर रख देंगे

बता दें कि इससे पहले शनिवार को सीएम योगी ने कमलेश तिवारी हत्याकांड पर कहा था कि, "भय और दहशत पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, सख्ती के साथ उनके मंसूबों को कुचलकर रख देंगे। किसी भी प्रकार की वारदात स्वीकार नहीं की जाएगी। जो भी इस घटना में सम्मिलित होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।"

ये भी पढ़ें—कमलेश तिवारी हत्याकांड: पुलिस कि दस टीमें आपरेशन सर्च में जुटीं

Tags:    

Similar News