शोहदों से तंग युवती ने पढ़ाई छोड़ी, एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

यूपी की बरेली में एक लड़की ने शोहदों से तंग होकर अपनी पढ़ाई छोड़ दी है। लड़की का आरोप है कि सिरोली के एक गाँव के रहने वाले लड़कों ने उसके फोटो को अश्लील बनाकर वायरल कर दिया है।

Update:2018-12-18 12:30 IST
शोहदों से तंग युवती ने पढ़ाई छोड़ी, एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

बरेली: यूपी की बरेली में एक लड़की ने शोहदों से तंग होकर अपनी पढ़ाई छोड़ दी है। लड़की का आरोप है कि सिरोली के एक गाँव के रहने वाले लड़कों ने उसके फोटो को अश्लील बनाकर वायरल कर दिया है। जिसके चलते उसकी छबि समाज में दागदार हो रही है। युवती ने बताया की वह सिरोली थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें: पेंशनर्स डे: 38 ऑफिसर्स थे लापता, शिकायतों का लगा ढ़ेर, नाराज़ DM ने सैलरी रोकने दिया ऑर्डर

उसके पिछले दो महीने उसके गांव और आसपास गांव के युवक उसके अश्लील फोटो बनाकर वायरल किये जा रहे है। वह इस घटना के संबंध में सिरोली पुलिस को तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने उसे थाने से भगा दिया। पीड़िता का कहना है वह आज एसएसपी मुनिराज से मिली है। उन्होंने कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में 19 दिसंबर से लागू होगा राष्ट्रपति शासन, मिली मंजूरी

पीड़िता का यह भी कहना अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। वही इंस्पेक्टर सिरोली सोमप्रकाश ने मीडिया को बताया कि करीब दो महीने एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। लड़के की मां ने लड़की और उसके घर वालों के खिलाफ रिपोर्ट लिखवा रखी है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार पेश कर सकती है 11 हजार करोड़ का दूसरा अनुपूरक बजट

पुलिस पर दबाब बनाया जा रहा है कि इन लोगों के रिपोर्ट से नाम निकाल दिया जाये जो बिसरा रिपोर्ट पर संभव है। युवती 26 अक्टूबर को फोटो वायरल करने की बात कह रही है लेकिन उसके पास कोई साक्ष्य नहीं है। फिलहाल मामले की जाँच जारी है।

Tags:    

Similar News