Hardoi News: पुलिस हिरासत में युवक ने काटी गर्दन, कोतवाली में मचा हड़कंप

Hardoi News: हरदोई जनपद की बिलग्राम कोतवाली के अंदर एक युवक ने ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली।

Update: 2023-07-12 15:30 GMT
पुलिस हिरासत में युवक ने काटी गर्दन की नश(Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई जनपद की बिलग्राम कोतवाली के अंदर एक युवक ने ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन पुत्र श्रीपाल 30 वर्ष निवासी मोहल्ला सुल्हाडा को हाल ही में हुई चोरी के शक में पुलिस ने पकड़ा था। जिसे कोतवाली में बैठाया गया था। बुधवार को उसने मौका पाकर अपनी गर्दन और पेट पर ब्लेड से कई बार चीरा लगा लिया। उसकी गर्दन से खून बहता देख पुलिस सकते में आ गई और आनन-फानन में उपचार के लिए उसे सीएचसी में ले जाया गया। खबर पाते ही सीओ सतेद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

चोरी के शक में पुलिस ने किया था गिरफ्तार

दरअसल, हाल ही में नगर में हुई चोरी को लेकर पुलिस बिलग्राम नगर सहित आसपास से लोगों को पकड़कर पूछताछ कर रही है। उसी में सचिन नाम का युवक भी शामिल था। बताया जा रहा है कि थाने के अंदर बैठे सचिन ने ब्लेड से अपनी गर्दन व पेट पर हमला कर लिया। जिससे उसकी गर्दन से खून निकलने लगा। स्थानीय सीएचसी में युवक की हालत स्थर बनी हुई है। युवक के पुलिस हिरासत में गला काटने के मामले की जांच उच्चाधिकारी कर रहे है।

पुलिस की थ्योरीः वॉश बेसिन से लगी चोट

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि बिलग्राम थाना क्षेत्र में हुई चोरियों की पूछताछ के क्रम में युवक को थाने लाया गया था। जहां युवक ने शौचालय जाने की इच्छा व्यक्त की। शौचालय से निकलते वक़्त युवक फिसल गया, जिसके वाश बेसिन से टकराकर उसको चोट लग गई थी। युवक को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद वापस भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ने कहा कि युवक पर पूर्व में कई मुक़दमे दर्ज हैं। हाल ही में हुई चोरियों के सिलसिले में उसे पूछताछ के लिए लाया गया था। युवक के पास से चोरी का माल भी बरामद हुआ है। पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Tags:    

Similar News