Hathras News: समोसा लेने दुकान पर गए युवक की गोली मारकर हत्या

Hathras News: दुकान के निकट खड़े कुछ लोगों से सतीश की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी दौरान एक बाइक पर आए दो व्यक्तियों ने उसे गोली मार दी।

Report :  G Singh
Update: 2023-03-02 16:48 GMT

 Hathras

Hathras News: समोसा लेने गए व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मामला जनपद की कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव राजपुर गांव का है। परिजन युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव राजपुर में एक व्यक्ति की रंजिशन गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिवार के लोग लहूलुहान अवस्था में उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी होने पर परिवार के लोग रोने बिलखने लगे। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है।

बाइक पर आए दो व्यक्तियों ने उसे गोली मार दी

बृहस्पतिवार की देरशाम को कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव राजपुर निवासी 40 वर्षीय सतीश चंद्र पुत्र प्रेमपाल अपने ही गांव में मौजूद चैराहा पर स्थित समोसे की दुकान से समोसा लेने के लिए गया था। बताया जा रहा है कि इस बीच दुकान के निकट खड़े कुछ नशेड़ी प्रवृत्ति के लोगों से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी दौरान एक बाइक पर आए दो व्यक्तियों ने उसे गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही गांव में खलबली मच गई। परिवार के लोग मौके पर आ गए। लहूलुहान हालत में सतीश को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लोगों की जिला अस्पताल में भीड़ लग गई

इस बात की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो उनके होश उड़ गए। देखते ही देखते मृतक के गांव व परिवार के लोगों की जिला अस्पताल में भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही हाथरस जंक्शन थाना प्रभारी रितेश कुमार भी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहीं अब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। इस मामले की सूचना मिलने पर एएसपी अशोक कुमार ने जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली।

Tags:    

Similar News