Ballia News: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर

Ballia News: जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र के फेंफना गड़वार मार्ग पर कनैला गांव के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी।

Update: 2022-11-28 13:32 GMT

बलिया: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर

Ballia News: जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र के फेंफना गड़वार मार्ग पर कनैला गांव के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सोमवार को उत्तर प्रदेश के बलिया में गड़वार थाना क्षेत्र के फेंफना गड़वार मार्ग पर कनैला गांव के पास बिसुकिया मोड़ पर तेज रफ्तार बोलेरो के धक्के से बाइक सवार एक युवक गड़वार थाना क्षेत्र के ही मनियर निवासी धीरज गोड पुत्र अशोक गोंड घायल जो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई । घटनास्थल पर देखते ही देखते काफी संख्या में भीड़ जुट गई और लोग शव को सड़क पर रखकर उचित मुआवजे के लिए सड़क जाम करने का प्रयास करने लगे।

स्थानीय लोगों ने बोलेरो को पकड़ा

इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बोलेरो को अपने साथ थाने लेकर चली गई । उधर घटना के बाद भाग रहे बोलेरो को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया ।

बताया जा रहा है कि धीरज किसी कार्य से बाइक से फेंफना गया था और वहां से लौटते समय बिसुकिया मोड़ पर पहुंचा था कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे धक्का मार दिया जिससे धीरज बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया आस पास के लोग उसे अभी अस्पताल ले जाने की सोच हो रहे थे तब तक उसकी मौत हो गई।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और सड़क जाम का प्रयास कर रहे लोगों को भी समझा बुझाकर भेज दिया गया तथा घटना में शामिल बोलेरो को थाने लाया गया है और मामले की जांच की जा रही है ।

Tags:    

Similar News