युवक की गोली मारकर हत्या, पहचान छिपाने के लिए ईंट से कुचला सिर

उत्तर प्रदेश के मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे को ईंट से बुरी तरह कुचल दिया। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सनी ईंट व दो खोखे बरामद किए हैं।

Update: 2019-03-13 11:17 GMT

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे को ईंट से बुरी तरह कुचल दिया। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सनी ईंट व दो खोखे बरामद किए हैं। वही एक डिस्कवर बाइक भी मौके से बरामद की गई है। मगर अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

एसपी सिटी डॉ अखिलेश नारायण सिंह के अनुसार आज सुबह करीब कंट्रोल रूम की सूचना पर मेडिकल थाना पुलिस प्रवेश बिहार से काजीपुर गांव की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते पर पहुंची। जहां प्लॉट में एक युवक का शव पड़ा हुआ था। चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। शव से करीब 20 मीटर दूर खून से सनी ईट बरामद हुई, जबकि शव से करीब 70 मीटर दूर 315 बोर के दो खोखे बरामद किए गए।

यह भी पढ़ें.....वरुण-नतशा करना चाहते हैं डेस्टिनेशन वेडिंग,लेकिन क्या घरवाले हैं तैयार !

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेंसिक टीम ने जहां से शव बरामद हुआ था उस जगह की खून से सनी मिट्टी, खून से सनी ईंट और 2 खोखे बरामद कर कब्जे में ले लिए।

एसपी सिटी के अनुसार घटनास्थल से बरामद डिस्कवर बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर यूपी15 एबी 2906 बाइक अमित चौधरी पुत्र ओमवीर सिंह चौधरी निवासी 518/7 जागृति विहार थाना मेडिकल क्षेत्र की है। पुलिस ने अमित चौधरी से मोबाइल पर बात की और बाइक के बारे में पूछा। जिस पर अमित चौधरी ने पुलिस को बताया कि उसने 2009 में बाइक बेच दी थी, मगर वह ट्रांसफर नहीं हो सकी।

यह भी पढ़ें.....हरसिमरत बोली- इंदिरा ने किया स्वर्ण मंदिर पर हमला, पंजाब विभाजन नेहरू का निर्णय

मृतक की जेब से एक पर्स और मोबाइल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आखिरी कॉल मिलाई जो हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र का गांव शरीफपुर निवासी मनजीत नगर पुत्र अजब सिंह जो गुड़गांव में होंडा कंपनी में कार्यरत है से बातचीत की।

यह भी पढ़ें.....SBI कस्टमर्स से हो रही व्हाट्सएप ठगी, सावधानी ही बचाव है

उसने पुलिस को बताया कि किसी पार्टी के माध्यम से एक दो बार इस नंबर पर बात हुई होगी,मगर यह नंबर किसका है और यह व्यक्ति कौन है, वह नहीं जानता। एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक शव की पहचान नहीं हो सकी है। जल्द ही शव की पहचान कर हत्या का राजफाश किया जाएगा।

Tags:    

Similar News