बीजेपी का ये बड़ा नेता हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, जानें इनके बारे में

उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के सांसद तीरथ सिंह रावत की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। उन्हें हरिद्वार के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिंह की हालत अब स्थिर है और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Update: 2019-11-10 07:33 GMT

हरिद्वार: उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के सांसद तीरथ सिंह रावत की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। उन्हें हरिद्वार के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिंह की हालत अब स्थिर है और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि वह दिल्ली से देहरादून लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही गाड़ी को बचाने के चक्कर में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस हादसे में उनकी कार पूरी तरह पलट गई। हादसे में वे बेहोश हो गए। गनीमत रही की सांसद को ज्यादा चोट नहीं आई। हादसा होते ही कार्यकर्ता उन्हें हरिद्वार के सिटी हॉस्पिटल ले गए और भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें...भाजपा के पास नहीं है अपना कोई स्वतंत्रता सेनानी: प्रियंका गांधी

ये भी पढ़ें...बीजेपी-आरएसएस पर जमकर बरसे अखिलेश यादव, लगाए गंभीर आरोप

हिप्स बोन में आई हल्की चोटें

सांसद तीरथ सिंह का चिकित्सा परीक्षण करने वाले डॉक्टर महेंद्र सिंह का कहना है कि उनके हिप्स बोन में हल्की चोटें आई हैं। उनकी सभी जांचें कर ली गई हैं। सभी रिपोर्ट नॉर्मल हैं।

उन्हें हायर सेंटर में जांच कराने की सलाह दी गई है। जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। वहीं सांसद तीरथ सिंह ने भी अस्पताल से बाहर आकर मीडिया से बातचीत कर कहा कि वे अब ठीक हैं।

ये भी पढ़ें...यज्ञ करने से प्रदूषण होगा दूर, बीजेपी के मंत्री की सलाह

Tags:    

Similar News