CM तीरथ ने दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, सरकार ने बताया- क्या है सच

सीएम तीरथ ने आक्सीजन और वैक्सीन को लेकर बयान दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-05-16 13:15 GMT

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (फाइल फोटो: ट्विटर)

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat)एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। सीएम तीरथ ने आक्सीजन और वैक्सीन को लेकर बयान दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सीएम तीरथ सिंह रावत गोपेश्वर में पत्रकारों को आक्सीजन की उपलब्धता के बारे में बता रहे थे। इस दौरान सीएम की जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि 18 से 44 साल आयु वाले नौजवानों को भी आक्सीजन लगाने की शुरुआत हो गई है, लेकिन उन्होंने गलती सुधारते हुए वैक्सीन कह दिया। लेकिन कुछ लोगों ने सीएम रावत के ऑक्सीजन वाले बयान को लेकर छह सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
सीएम तीरथ सिंह रावत के वायरल वीडियो पर उत्तराखंड सरकार की तरफ से बयान जारी किया गया है। सरकार ने कहा कि यह मुख्यमंत्री की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश है। बयान में कहा गया है कि वीडियो में बयान को एडिट कर एक हिस्सा वायरल कर दिया गया है और आगे का वो हिस्सा काट दिया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री अपनी बात संभालते हुए वैक्सीन कह रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं तभी कोरोना को हराया जा सकता है।


मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का दावा है कि कोरोना की तीसरी लहर से लड़के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर के दौरान हमारे पास पर्याप्त संसाधन की व्यवस्था रहेगी। कोरोना से लड़ाई के लिए अपने आप में सक्षम भी होंगे।


Tags:    

Similar News