Uttarakhand News: सड़क हादसे में घायल हुए पूर्व सीएम हरीश रावत, अस्पताल में चल रहा इलाज

Uttarakhand News: हरीश रावत ने सीने में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद उन्हें काशीपुर के केवीआर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-10-25 04:22 GMT

Uttarakhand News: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत मंगलवार रात सड़क हादसे में घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, हादसे के दौरान वह अपने कुछ समर्थकों के साथ हल्द्वानी से काशीपुर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार एक डिवाइडर से जा टकराई। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी से पूर्व सीएम को बाहर निकाला। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार भी क्षतिग्रस्त हो गई।

हरीश रावत ने सीने में दर्द की शिकायत की। जिसके बाद उन्हें काशीपुर के केवीआर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की डॉक्टरों की एक टीम निगरानी कर रही है। स्थिति बिगड़ने पर उन्हें फौरन देहरादून शिफ्ट करने की तैयारी भी कर ली गई है। घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद से केवीआर अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों का तांता लग गया है। भारी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता अपने नेता का हालचाल जानने पहुंच रहे हैं।

ओवरटेक के प्रयास में हुआ हादसा

काशीपुर पुलिस ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मंगलवार रात अपने कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हल्द्वानी से काशीपुर जा रहे थे। देर रात करीब 12.05 बजे बाजपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लोडर वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के दौरान रावत गाड़ी में आगे की सीट पर ही बैठे हुए थे, जिससे उन्हें जोर का झटका महसूस हुआ।

मंगलवार को हुआ था एक और भीषण हादसा

उत्तराखंड में मंगलवार को एक और भीषण सड़क हादसा हुआ। पिथौड़ागढ़ में स्थित आदि कैलाश के दर्शन कर लौट रहे 6 लोगों की कार लखनपुर के पास काली नदी में गिर गई। हादसे में सभी छह लोगों की मौत हो गई। हादसा धारचुला-लिपुलेख रोड पर मंगलवार शाम को हुआ। मृतकों में दो उत्तराखंड, दो कर्नाटक और दो तेलंगाना के निवासी थे। कल अंधेरा होने के कारण शव को नहीं निकाला जा सका। बुधवार दिन में शवों को ढूंढऩे का काम शुरू किया जाएगा। उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर गहरा शोक प्रकट किया है।

Tags:    

Similar News