पूर्व सीएम की बिगड़ी हालत: लाया जा रहा एम्स, कोरोना से हुए थे संक्रमित

उत्तराखंड के पू्र्व सीएम हरीश रावत बीते दिनों कोरोना के चपेट में आ गए थे। अब कोरोना से उनकी हालात ज्यादा बिगड़ गई है।

Update: 2021-03-25 07:26 GMT

देहरादून। उत्तराखंड के पू्र्व सीएम हरीश रावत बीते दिनों कोरोना के चपेट में आ गए थे। ऐसे में ताजा जानकारी मिली है कि अब कोरोना से उनकी हालात ज्यादा बिगड़ गई है। जिसकी वजह से उन्हें जल्दी-जल्दी एम्स लाया जा रहा है। बता दें, कोरोना से हरीश सिंह रावत के परिवार के चार सदस्य भी संक्रमित हो गए हैं। इस बारे में ये जानकारी उन्होंनें खुद अपनी ट्वीटर एकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने लिखा कि मैंने अपना, अपनी पत्नी, बेटी, सुमित रावत और पूरन रावत का टेस्ट करवाया था। हम सभी लोग संक्रमित मिले हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने कोरोना की पहली डोज लगवाई थी।

मैंने�टेस्ट करवा लिया

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश सिंह रावत ने अपने ट्वीट में लिखा- मैंने�टेस्ट करवा लिया। टेस्ट की रिपोर्ट आने पर मैं पॉजिटिव पाया गया हूँ और मेरे परिवार के एक साथ 4 सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये हैं। आज दोपहर तक जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वो कृपया अपनी जांच करवा लें, क्योंकि ये सावधानी आवश्यक हैं।


संक्रमण का खतरा

आपको बता दें कि बीते मंगलवार को पूर्व सीएम रावत देहरादून में होली मिलन समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए थे। ऐसे में उनके संक्रमित होने के बाद अब कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को भी संक्रमण का खतरा है। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है।

इसके साथ ही बीते 22 मार्च को सीएम तीरथ सिंह रावत भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। सीएम तीरथ भी आइसोलेशन में रह रहे हैं। सीएम तीरथ ने सोमवार को राजकीय दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचकर चिकित्सीय जांच कराई थी। सीटी स्कैन में मुख्यमंत्री के फेफड़ों में मामूली इंफेक्शन मिला था।

Tags:    

Similar News